सबसे कम उम्र के मुखिया: 22 वर्ष की उम्र में रौशन बने वीरगांव चतरा के मुखिया (वीडियो)

मधेपुरा जिले के पांचवें चरण के ग्वालपाड़ा प्रखंड में हुए चुनाव के बाद आज मतगणना के दौरान जिले में सबसे कम उम्र 22 वर्ष का एक युवक वीरगांव चतरा पंचायत का मुखिया निर्वाचित हुआ। रौशन कुमार को 857 वोट मिले, जबकि उनके प्रतिद्वंद्वी विनोद कुमार को 757 वोट प्राप्त हुए। यहां से निवर्तमान मुखिया जगदीश यादव तीसरे स्थान पर रहे। उन्हें 420 वोट प्राप्त हुआ। 


नवनिर्वाचित मुखिया रौशन कुमार इंटर तक की पढ़ाई किए हैं। उन्होंने बताया कि पांच साल पहले उन्होंने अपने पिता को पंचायत समिति का चुनाव लड़ने का आग्रह किया था, लेकिन वे चुनाव नहीं लड़े। इसके बाद से ही रौशन पंचायत की राजनीति में हिस्सा लेने लगे। वे कहते हैं कि पिछले तीन साल से वे सक्रिय रूप से पंचायत की राजनीति में भाग लेने लगे। इस बार वे चुनाव मैदान में आए और जनता ने उन्हें सिर आंखों पर बैठाया। रौशन ने बताया कि जनता की अपेक्षाओं पर खड़ा उतरने का प्रयास करेंगे।

                                                     (सुनिए क्या कहा नवनिर्वाचित मुखिया ने)


बताते चलें कि जिले में इससे पहले मधेपुरा प्रखंड में साहूगढ़ 2 से इसी तरह 25 वर्षीय मुकेश कुमार ने वहाँ दिग्गजों को पछाड़कर जीत हासिल की थी।


सबसे कम उम्र के मुखिया: 22 वर्ष की उम्र में रौशन बने वीरगांव चतरा के मुखिया (वीडियो) सबसे कम उम्र के मुखिया: 22 वर्ष की उम्र में रौशन बने वीरगांव चतरा के मुखिया (वीडियो) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 26, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.