मधेपुरा न्यू बस स्टैंड में बस कर्मियों से हुई मारपीट और छिनतई की घटना के विरोध में रोड जाम

मधेपुरा शहर के न्यू बस स्टैंड में बुधवार की शाम बस कर्मियों से हुई मारपीट और छिनतई की घटना को लेकर बायपास रोड जाम कर बस कर्मियों ने अपना आक्रोश जताया. 


इस दौरान बस कर्मियों ने कहा कि जबतक न्यू बस स्टैंड में सुरक्षा सहित अन्य साधन उपलब्ध नहीं होते तबतक वे लोग अपनी बसें न्यू स्टैंड में नहीं लगाएंगे. उन्होंने कहा कि पूर्व में भी कई बार उनलोगों के साथ आए दिन घटनाएं होती रहती थी. इसके बावजूद भी जिला प्रशासन अबतक बस स्टैंड में सुरक्षा व्यवस्था सहित अन्य मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने में कोई पहल नहीं की है. जिस कारण उनलोगों को कई परेशानियां उठानी पड़ती है. 


बस कर्मियों ने घटना को लेकर आक्रोश जताते हुए कहा कि जबतक लोकल वाहन न्यू बस स्टैंड से नहीं चलती है तबतक वे सब भी अपनी बसें न्यू बस स्टैंड में नहीं खड़ी करेंगे. हालांकि सूचना पर पहुंची सदर थाने की पुलिस ने बस कर्मियों से बात कर जाम समाप्त कराया. बस कर्मियों ने बताया कि न्यू बस स्टैंड में बुधवार को बुकिंग कर रहे दो बस कर्मियों के साथ बदमाशों ने मारपीट कर रुपए सहित सोने के चेन छीनकर फरार हो गए. इसके विरोध में बस चालक और कर्मियों ने सड़क जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. 


सदर थाना की पुलिस ने दोनों घायलों का बयान दर्ज किया. वहीं पुलिस ने जाम कर रहे चालकों को समझा बुझाकर जाम हटाने को कहा लेकिन चालक बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे. कंडक्टर वंशी और भुलटेन ने बताया कि बस का बुकिंग कर रहा था कि इसी क्रम में बाइक पर सवार दो बदमाश आये और रंगदारी मांगने लगे. इसका विरोध किया तो मारपीट शुरू कर दिया, जिससे दोनों कंडक्टर घायल हो गए. उन्होंने बताया कि मारपीट के दौरान जेब मे रखे 5 से 10 हजार रुपये लूट लिए और गले से सोने का चेन छीनकर फ़रार हो गए. घटना के बाद सदर थाना प्रभारी सुरेश प्रसाद सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुँचकर मामले की जांच में जुट गए.


थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने कहा कि घायल दोनों बस कर्मियों को ईलाज के लिए भेज दिया गया है. आवेदन मिलने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.


 

मधेपुरा न्यू बस स्टैंड में बस कर्मियों से हुई मारपीट और छिनतई की घटना के विरोध में रोड जाम मधेपुरा न्यू बस स्टैंड में बस कर्मियों से हुई मारपीट और छिनतई की घटना के विरोध में रोड जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 22, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.