पंचायत चुनाव: दूसरे चरण का चुनाव कल, सदर प्रखंड के 17 पंचायत में कुल 450 पद के लिए होगा मतदान

(सभी फोटो: दिलखुश कुमार)
मधेपुरा में 29 सितम्बर को होने वाले द्वतीय चरण की पंचायत चुनाव को लेकर मधेपुरा जिला प्रशासन ने सभी तैयारी पूरी कर ली है.


इस सम्बन्ध में जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह मधेपुरा डीएम श्याम बिहारी मीणा और एसपी ने प्रेस क्लब सभागार में प्रेस को संबोधित करते हुए बताया कि मधेपुरा सदर प्रखंड के 17 पंचायत में कुल 450 पद के लिए मतदान होना है. इस चुनाव में 3 वार्ड सदस्य और 65 पंच का निर्विरोध निर्वाचन हुआ है. डीएम ने बताया कि इसके लिए 1 लाख 31 हजार लोग मतदान करेंगे. 

उन्होंने बताया कि 6 पंचायतों को संवेदनशील बनाया गया है जहाँ अतरिक्त सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए हैं.ताकि शांतिपूर्ण व निष्पक्ष चुनाव सम्पन्न हो सके.
बताया गया कि अतिसंवेदनशील पंचायत, बालम गढ़िया, शाहगढ़, बुधमा भदोल,शकरपुरा, गोढेला, एंव भान टेक्ठ्ठी हैं.


इन जगहों भारी मात्रा में पुलिस बल एंव मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई है ताकि किसी भी प्रकार की अनहोनी नहीं हो सके और शांतिपूर्ण चुनाव सम्पन्न कराया जा सके. एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा जैसे विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से करवाया गया ठीक उसी प्रकार पंचायत चुनाव भी सम्पन्न होगा।


 

पंचायत चुनाव: दूसरे चरण का चुनाव कल, सदर प्रखंड के 17 पंचायत में कुल 450 पद के लिए होगा मतदान पंचायत चुनाव: दूसरे चरण का चुनाव कल, सदर प्रखंड के 17 पंचायत में कुल 450 पद के लिए होगा मतदान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 28, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.