मधेपुरा में नेशनल लोक अदालत में 8510 केसों का निष्पादन, 3 करोड़ 34 लाख 37 हजार की राशि का सेटलमेंट

मधेपुरा में आज हुए राष्ट्रीय लोक अदालत में बड़ी मात्रा में केसों का निष्पादन हुआ और कोरोना में राहत के बाद हुए आज के लोक अदालत में बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया. 

आपराधिक मामले समेत बैंक, इंश्योरेंस आदि के मामलों के सुलह के आधार पर निष्पादन के लिए राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकार, दिल्ली और बिहार राज्य विधिक सेवा प्राधिकार, पटना के निर्देश के आलोक में मधेपुरा न्यायमंडल में आज छ: बेंचों का गठन किया गया था.


मधेपुरा के जिला न्यायाधीश सह जिला विधिक सेवा प्राधिकार के अध्यक्ष श्री रमेश चन्द मालवीय ने सचिव कुमार माधवेंद्र के साथ घूम-घूम कर राष्ट्रीय लोक अदालत का जायजा लिया और मौके पर विभिन्न पदाधिकारियों को आवश्यक निर्देश देते दिखाई दिए.


दिन भर चली लोक अदालत के बाद जानकारी दी गई कि प्री-लिटिगेशन समेत इस लोक अदालत में कुल 8519 वादों का निष्पादन किया गया जबकि 3,34,37,235 (तीन करोड़ चौंतीस लाख, सैंतीस हजार दो सौ पैंतीस) रूपये की राशि का सेटलमेंट किया गया.

(नि. सं.)

मधेपुरा में नेशनल लोक अदालत में 8510 केसों का निष्पादन, 3 करोड़ 34 लाख 37 हजार की राशि का सेटलमेंट मधेपुरा में नेशनल लोक अदालत में 8510 केसों का निष्पादन, 3 करोड़ 34 लाख 37 हजार की राशि का सेटलमेंट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 11, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.