अपराधियों के लिए सॉफ्ट टार्गेट हैं मवेशी व्यापारी: हथियार के बल पर 1 लाख 88 हज़ार 700 सौ रुपए की लूटपाट

मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र के गणेशपुर मरवाही बघवा दियारा मोड़ के समीप मंगलवार की दोपहर में दिन दहाड़े हथियार के बल पर 5 से 6 अज्ञात अपराधियो द्वारा मवेशी व्यापारी की पिकअप बोलरो गाड़ी रोक कर लूटपाट और मारपीट की घटना को अंज़ाम दिया गया। 


वहीं अपराधियों ने मोहम्मद सुद्दिन को हथियार से मारकर सर फोड़ कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। अपराधियों ने पिक अप बोलेरो पर सवार मवेशी व्यापारी मोहम्मद सुद्दिन के पॉकेट से 80 हज़ार, मोहम्मद जुहुर से 50 हज़ार और मोहम्मद हाजुम से 48 हज़ार 700 सहित मोहम्मद सरियत से 10 हज़ार सहित कुल 1 लाख 88 हज़ार 700 सौ रुपए की लूटपाट किया। पीड़ित सभी मवेशी व्यापारी हैं, जो पूर्णिया जिले के बिरोली बाज़ार मवेशी हाट से मवेशी बेचकर मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत विशनपुर जा रहे थे। 


घटना के बावत पीड़ित मवेशी व्यापारियों द्वारा पुरैनी थाना को सूचना दी गई और घायल का समुदायिक स्वास्थ केन्द्र पुरैनी में प्राथमिक उपचार कर पुरैनी थाना में  लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई गई है।  इस बाबत थाना अध्यक्ष दीपक चंद्र दास ने बताया कि वो क्राइम मीटिंग में हैं, घटना हुई है तो जांच पड़ताल हो रही होगी । घटना के बावत जांच पड़ताल कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। 


अपराधियों के लिए सॉफ्ट टार्गेट हैं मवेशी व्यापारी: हथियार के बल पर 1 लाख 88 हज़ार 700 सौ रुपए की लूटपाट अपराधियों के लिए सॉफ्ट टार्गेट हैं मवेशी व्यापारी: हथियार के बल पर 1 लाख 88 हज़ार 700 सौ रुपए की लूटपाट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 07, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.