मोटरसाइकिल एवं ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में दो युवक गंभीर रूप से जख्मी

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र में शाम 7:30 बजे सड़क दुर्घटना में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. मुरलीगंज नगर पंचायत कार्यालय से 100 मीटर पहले एनएच 107 पर मोटरसाइकिल एवं ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका नाम लड्डू कुमार है.


गौरतलब हो कि दोनों ही लड़के एक का नाम लड्डू कुमार 25 वर्ष पिता अशोक यादव घर मुरलीगंज वार्ड नंबर 12, वहीं दूसरे का नाम अमित कुमार पिता अशोक यादव वार्ड नंबर 12 के रूप में पहचान हुई. दोनों की उम्र 22 और 23 साल बताई जाती है.


मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि यह दोनों गौशाला चौक की ओर जा रहे थे, जबकि पूर्णिया की ओर से आ रही ट्रक से आमने-सामने की टक्कर हो गई. दोनों युवक अपनी मोटरसाइकिल स्प्लेंडर प्लस जिसका नंबर BR-43 5129 पर सवार थे. रात का लाभ उठाकर ट्रक वाला मौके से फरार हो गया. लोगों ने घायल युवक को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया जहां मौके पर मौजूद डॉक्टर रामगोपाल ने स्थिति गंभीर बताते हुए दोनों को बेहतर चिकित्सा के लिए मेडिकल कॉलेज मधेपुरा रेफर कर दिया.


 

मोटरसाइकिल एवं ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में दो युवक गंभीर रूप से जख्मी मोटरसाइकिल एवं ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में दो युवक गंभीर रूप से जख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 28, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.