जिउतिया पर्व में नदी में नहाने के दौरान डूबने से एक महिला की मौत, एक बच्ची भी डूबी

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के गिद्धा पंचायत के बगबियानी में सोमवार को जिउतिया पर्व में नदी में नहाने के दौरान डूबने से एक महिला की मौत हो गई । बताया गया कि जिउतिया पर्व को लेकर सोमवार को गिद्धा पंचायत के बगबियानी वार्ड नं-07 निवासी सुनील मेहता के 25 वर्षीया पत्नी पूनम देवी बगल के चिलोनी नदी में नहाने गई थी। इसी दौरान ज्यादा पानी में जाने के कारण डूब गई । 


उसके बाद काफी खोजबीन करने लगे तो कहीं नहीं मिली । उसके गांव के ही कुछ लोगों ने कहा कि नदी किनारे एक शव पड़ा हुआ है। उसके बाद पहचान किया गई और शंकरपुर थाना को सूचना दिया गया। इस बाबत थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि सूचना मिलते ही पदाधिकारी को भेजकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया है।  सीओ राजेन्द्र कुमार राजीव ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद सरकार की ओर से मिलने वाली सहायता राशि दी जाएगी । 


वहीं दूसरी ओर शंकरपुर थाना क्षेत्र के टेगरहा निवासी गुड्डू सरदार के दस वर्षीय पुत्री सोनी कुमारी की टेगरहा नदी में नहाने के दौरान मौत हो गई । इस बावत गुड्डू सरदार ने बताया कि सोमवार को टेगरहा नदी में नहाने के दौरान मौत हो गया था। जिसके बाद स्थानीय प्रशासन को सूचना देने के बाद भी प्रशासन स्तर पर नहीं खोजा गया। उसके बाद मंगलवार के सुबह टेगरहा पुल के समीप शंकरपुर कुमारखंड पथ को जामकर सैकड़ों लोगों ने शव को सडक पथ रखकर कुमारखंड बीडीओ व अंचलाधिकारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। उनलोगों का कहना था कि एक दिन बीतने के बाद भी प्रशासनिक स्तर पर कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है। जिसको लेकर हमलोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। मौके पर शंकरपुर थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल पहुचकर लोगों समझा कर जाम हटवाया।


जिउतिया पर्व में नदी में नहाने के दौरान डूबने से एक महिला की मौत, एक बच्ची भी डूबी जिउतिया पर्व में नदी में नहाने के दौरान डूबने से एक महिला की मौत, एक बच्ची भी डूबी  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 28, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.