निजी कम्पनी के कर्मचारी लूट कांड का एसपी ने किया खुलासा, तीन अपराधी गिरफ्तार

लगातार लूट और एक के बाद एक आपराधिक घटना के बीच पुरैनी पुलिस ने एक निजी कम्पनी के कर्मचारी को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर एक बड़ी सफलता हासिल की है.

एसपी योगेन्द्र कुमार ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर बताया कि 24 अगस्त को पुरैनी थाना क्षेत्र के औराय के गणेशपुर गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने एक निजी कम्पनी के एजेन्ट से हथियार का भय दिखाकर 40 हजार नगदी और उनकी बाइक लूट कर गोली मार जख्मी कर दिया. घटना के बाद उदाकिशुनगंज के एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम गठित किया जिसमें पुरैनी थानाध्यक्ष दीपक चन्द्र दास और पुलिस पदाधिकारी तथा पुलिस बल को शामिल किया. टीम ने घटना के 48 घंटे के अंदर घटना में शामिल पुरैनी बाजार वार्ड नंबर 05 के अपराधी जयजय साहनी को लूट के एक हजार नगदी और लूट में प्रयोग स्प्लेंडर प्रो बाइक के साथ गिरफ्तार किया.

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ में उसने अपना अपराध स्वीकार करते हुए घटना में शामिल अन्य साथियों का खुलासा किया. उसके निशानदेही पर पुरैनी बाजार वार्ड नम्बर 09 के वकील साहनी के पुत्र राहुल कुमार को, पुरैनी बाजार वार्ड नम्बर 13 के दिलीप राम के पुत्र राजीव राम को गिरफ्तार कर पूरे मामले का उद्भेदन किया है.

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी के आपराधिक इतिहास को खंगालने से पता चला कि गिरफ्तार तीनों अपराधियों ने हाल के दिनों में अपराध की दुनिया में कदम रखा था. तीनों ने मिलकर बिहारीगंज, पुरैनी सहित अन्य जगहों पर लूट की घटना को अंजाम दिया. फिलहाल जांच में पता चला कि तीनों अपराधियों ने 11 अगस्त को बिहारीगंज थाना क्षेत्र में 3, 7, 24 और 26 अगस्त को पुरैनी थाना क्षेत्र में आपराधिक घटना को अंजाम दिया. सभी घटना को लेकर थाना में मामला दर्ज किया गया है. गिरफ्तार अपराधी ने सभी घटना में अपनी संलिप्तता को स्वीकार किया है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसपी के साथ उदाकिशुनगंज एसडीपीओ उपस्थित थे.



निजी कम्पनी के कर्मचारी लूट कांड का एसपी ने किया खुलासा, तीन अपराधी गिरफ्तार निजी कम्पनी के कर्मचारी लूट कांड का एसपी ने किया खुलासा, तीन अपराधी  गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 27, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.