उत्पाद विभाग की छापेमारी में भारी संख्या में शराब और कफ सिरप के साथ एक कारोबारी गिरफ्तार

मधेपुरा उत्पाद विभाग ने गुप्त सूचना के आधार पर मधेपुरा अनुमंडल थाना क्षेत्र में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर भारी संख्या में विदेशी शराब, चुलाई शराब और काफी मात्रा में कफ सिरप बरामद करते हुए एक कारोबारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, वहीं तीन भागने में सफल रहे. लगातार हो रही उत्पाद विभाग की कार्रवाई से हड़कंप मच गया है.


उत्पाद अधीक्षक सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि सदर थाना क्षेत्र के के.वी.आई.पी. मुहल्ला वार्ड नंबर 14 में छापेमारी कर 28 बोतल बिदेशी शराब बरामद किया. आरोपी छोटू कुमार भागने में सफल रहा.


उन्होने बताया कि मुरलीगंज थाना क्षेत्र के जोरगामा बार्ड नंबर 2 में गुप्त सूचना पर एक अड्डा पर छापेमारी कर 50 लीटर चुलाई शराब के साथ एक कारोबारी अमित कुमार को गिरफ्तार किया. उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के रामपट्टी वार्ड नंबर 8 में छापेमारी कर कोडीन युक्त कफ सिरप 100 पीस बरामद किया जबकि कारोबारी विकास सिंह फरार हो गया.


उन्होंने बताया कि उत्पाद विभाग छापेमारी टीम ने सदर थाना के पुरानी बाजार वार्ड नंबर 10 में छापेमारी कर देशी विदेशी शराब बरामद किया. उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि छापेमारी में अवर निरीक्षक नीतिश कुमार, प्रियंका कुमारी, भिखारी कुमार सहित पुलिस बल शामिल थे.


उत्पाद विभाग की छापेमारी में भारी संख्या में शराब और कफ सिरप के साथ एक कारोबारी गिरफ्तार उत्पाद विभाग की छापेमारी में भारी संख्या में शराब और कफ सिरप के साथ एक कारोबारी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 31, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.