शहर में बाइक चोरों ने मचाया आतंक: बाइक चोरी की घटना से लोग दहशत में

एक बार फिर शहर में बाइक चोरों ने आतंक मचा रखा है, कब और कहां किसकी बाइक पर चोर हाथ साफ कर दे कोई नहीं कह सकता. लगातार हो रही बाइक चोरी की घटना से आम लोगों के साथ पुलिस  भी खासी परेशान है. एक चोरी की बाइक खोज नहीं कर पाती है कि पुलिस के सामने दूसरी बाइक चोरी की घटना दस्तक दे देती है.


शनिवार को निबंधन कार्यालय के पास एक अज्ञात चोर ने एक बाइक चोरी कर ली. पीड़ित शहर के वार्ड नम्बर 06 निवासी अविनाश सिंह ने बताया कि एक 12:30 बजे आसपास निबन्धन कार्यालय के पास पहुंचे और अपनी बाइक बी.आर. 43 सी. बजाज प्लैटिना को लॉक कर निबंधन कार्यालय गये. थोड़ी देर बाद बाहर निकले तो बाइक गायब थी, काफी खोजबीन किया लेकिन बाइक का पता नहीं चला. आशंका है कि अज्ञात चोरों ने बाइक चोरी कर ली. पीड़ित ने सदर थाना पहुंच कर घटना की जानकारी दी.


वहीं शुक्रवार की शाम 4:45 बजे के आसपास शहर के राम रहीम रोड के पास डा. अजय कुमार के क्लिनिक के पास एक सरिया का काम करने वाले मजदूर सिंहेश्वर थाना के लालपुर सरोपट्टी गांव निवासी सज्जन मंडल का बी.आर. 43आर. 0823 स्प्लेंडर बाइक अज्ञात चोर चुरा ले गये. मजदूर ने काफी खोजबीन किया लेकिन बाइक का पता नहीं चला. आखिरकार सदर थाना जाकर पुलिस को घटना की जानकारी दी.


थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि बाइक चोरी की घटना फिलहाल मेरे संज्ञान में नहीं आया है. आने पर मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई की जायेगी. वैसे बाइक चोरों की गिरफ्तारी के लिए विशेष अभियान चलाया जायेगा.


शहर में बाइक चोरों ने मचाया आतंक: बाइक चोरी की घटना से लोग दहशत में शहर में बाइक चोरों ने मचाया आतंक: बाइक चोरी की घटना से लोग दहशत में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 31, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.