बकरीद पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ परमानपुर ओपी के प्रांगण में सोमवार को बकरीद पर्व को लेकर ओपी अध्यक्ष कमलेश प्रसाद की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक बुलाई गई. 


इस अवसर पर उन्होंने बकरीद के दिन कोरोना गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सादगी पूर्ण तरीके से पर्व मनाने की अपील की. उन्होंने कहा कि बकरीद के अवसर पर ईदगाह और मस्जिदों में होने वाली सामूहिक नमाज को अपने-अपने घरों में ही अदा करें. पर्व के माध्यम से पड़ोसी या दूसरे समुदाय के भाइयों में भाईचारा कायम होता है. वहीं उन्होंने क्षेत्र से आए जनप्रतिनिधियों एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं से अपील किया कि असामाजिक तत्वों पर पैनी नजर रखें ताकि सामाजिक सद्भाव नहीं बिगड़े. सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करने वाले असामाजिक तत्वों की पहचान कर इसकी सूचना प्रशासन को जरूर दें. क्षेत्र के चौकीदार और दफादार को भी सतर्क रहने का आदेश दिया. 


मौके पर मुखिया प्रतिनिधि अशोक यादव, सामाजिक कार्यकर्ता महेंद्र प्रसाद यादव, बरदाहा पंचायत के मुखिया उमेश यादव, सरपंच ब्रह्मदेव पासवान, मोहम्मद सद्दाम सहित अनेकों जनप्रतिनिधि उपस्थित थे.


बकरीद पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक बकरीद पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 19, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.