जमीन विवाद में एक भाई ने अपने भाई और भाभी की कर दी पिटाई

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ के परमानपुर ओपी क्षेत्र के भतरंधा परमानपुर पंचायत के बिशनपुर गांव वार्ड नंबर 9 में जमीन विवाद में एक भाई ने अपनी ही भाभी और भाई की जमकर पिटाई कर दी. 

इस घटना में 3 लोग जख्मी हो गए. जमीन विवाद में घायल प्रकाश कुमार ने बताया कि उसका छोटा भाई प्रभास कुमार मेरे हिस्से की जमीन जोतने लगा तो उसी पर कहने गए तो मेरे भाई प्रभास कुमार, बहन पूजा कुमारी, नीतू देवी, मां अनिला देवी सभी मिलकर मेरे पत्नी अर्चना कुमारी को बुरी तरह पीटने लगे, जो कि 7 माह की गर्भवती है. उसी को बचाने के क्रम में मुझे भी मारने लगे. ग्रामीणों के सहयोग से किसी तरह बचाया गया. मेरी पत्नी अर्चना को पेट में चोट लगने से वो दर्द से बेहोश हो गई, उसे पीएचसी घैलाढ़ लाया गया. जहां डॉक्टर अकरम ने प्राथमिक उपचार कर अल्ट्रासाउंड के लिए रेफर कर दिया. 


उन्होंने बताया कि मेरे पिता सिकंदर यादव मेरे हिस्से की जमीन को जोर जबरदस्ती जोत लिए, जिसको लेकर कई बार ग्रामीण पंचों द्वारा पंचायत कर मेरे हिस्से का जमीन अलग कर दिया गया लेकिन मेरे पिता और भाई पंचों की बात नहीं मान कर मेरे साथ बार-बार मारपीट करते रहते हैं. इससे पूर्व भी कई बार मारपीट हुई है.
वहीं ओपी अध्यक्ष कमलेश प्रसाद ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर मारपीट हुई है. आवेदन नहीं मिला है, आवेदन मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी.


जमीन विवाद में एक भाई ने अपने भाई और भाभी की कर दी पिटाई जमीन विवाद में एक भाई ने अपने भाई और भाभी की कर दी पिटाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 10, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.