ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन ने नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी को मांग पत्र सौंपा

ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन ने नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी को आज एक मांग पत्र सौंपा.
इस दौरान नवनियुक्त नप कार्यपालक पदाधिकारी अजय कुमार को बधाई भी दी. मौके पर मौजूद एआईएसयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ई. मुरारी कुमार ने कहा कि मधेपुरा शहर की कुछ मूलभूत समस्याओं को अपने मांगपत्र के जरिये नगर परिषद के कार्यपालक महोदय को अवगत कराया है. उन्होंने कहा कि मधेपुरा शहर के बाजार में कहीं भी सुलभ शौचालय नहीं है. जिससे रोज शहर के दुकानदारों व आम-जन को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ता है. उन्होंने कहा कि शहर में खरीदारी सहित आवश्यक काम से आने वाले महिलाओं को शौचालय के नहीं होने से काफी कठिनाई होती है, जो काफी दुखद है. 


उन्होंने कहा कि उनकी दूसरी मांग मधेपुरा नगर परिषद में करोड़ो खर्च के बाद भी बने नाले का सुचारू ढंग से काम नहीं करना है, जिससे शहरवासियों सहित बाजारों में आवाजाही करने वाले लोगों को इस मानसून के शुरुआती दिनों में ही काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है जो काफी दुखद है. उन्होंने कहा कि अविलंब शहर के सभी हिस्सों के नाले की सफाई करवा कर पानी निकासी का प्रबंध करवाया जाए. जिससे हमारा शहर सुंदर और स्वछ रहे. वहीं उन्होंने अपनी तीसरी मांग में कहा कि मेन मार्केट सहित समूचे शहर में सभी जगहों पर काफी अतिक्रमण है. जिससे आये दिन रोज शहर में जाम की समस्या बनी रहती है. जाम के कारण आम आदमियों के अलावे शहरवासियों को भी कठिनाई का सामना करना पड़ता है. उन्होंने कार्यपालक पदाधिकारी से अविलंब मधेपुरा शहर को अतिक्रमण मुक्त कराने की मांग की है.
उन्होंने कार्यपालक पदाधिकारी से शहर की इन मुख्य समस्याओं को अविलंब दूर करने की मांग की है. इस दौरान एआईएसयू कार्यकर्ताओं ने नवनियुक्त कार्यपालक पदाधिकारी को बधाई व ढेर सारी शुभकामनाएं भी दी. कार्यपालक पदाधिकारी अजय कुमार ने उनके मांगों सहित सुंदर और स्वच्छ शहर बनाने का आश्वासन दिया है.

(रिपोर्ट: दिलखुश कुमार)

 

ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन ने नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी को मांग पत्र सौंपा ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन ने नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी को मांग पत्र सौंपा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 14, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.