मारपीट में जख्मी युवक की मौत, हत्या का आरोप

मधेपुरा अंतर्गत भर्राही ओपी क्षेत्र के राजपुर वार्ड 12 में एक पिता और भाई ने जमीन विवाद और घरेलू विवाद में एक युवक के साथ मारपीट की. जख्मी युवक का इलाज के दौरान मेडिकल कॉलेज में शनिवार की सुबह मौत हो गई. मो. रब्बान की मौत के बाद बेघर पत्नी साजो खातून और तीन बच्चे का रो-रो कर बुरा हाल है. उनके तीनों बच्चों के सर से पिता का साया उठ गया. 


उसकी पत्नी साजो खातून और ससुर मो. जमाल ने बताया कि बकरीद पर्व के दिन 21 जुलाई को मो. रब्बान से उसके पिता और परिवार वालों के बीच जमीन को लेकर बकवास हुआ. उसके बाद उसके पिता और परिवार के अन्य सदस्यों ने रब्बान को एक खूंटा में हाथ पीछे कर बांध दिया और उसके साथ लाठी-डंडा, लात-घूंसा, थप्पड़, से बेरहमी से मारपीट की जिसमें रब्बान की बेहोशी की हालत में उसकी पत्नी साजो ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया था. सदर अस्पताल में दो दिन इलाज करने के बाद गंभीर स्थिति देखते हुए डॉक्टरों ने रब्बान को बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. जहाँ इलाज के दौरान शनिवार की सुबह रब्बान की मौत हो गई.
रब्बान की मौत के बाद रब्बान के ससुराल वाले और उसकी पत्नी ने हत्या का आरोप रब्बान के पिता और भाइयों पर लगाया है. शनिवार की दोपहर रब्बान के शव का पोस्टमार्टम किया गया. साजो का मायके शहर के गौशाला के पास है. रब्बान के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं. भर्राही ओपी अध्यक्ष रुदल कुमार ने बताया कि फर्द बयान आने पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.
(रिपोर्ट: दिलखुश कुमार)

मारपीट में जख्मी युवक की मौत, हत्या का आरोप मारपीट में जख्मी युवक की मौत, हत्या का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 24, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.