14212 बोतल विदेशी शराब पुलिस ने किया बरामद

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के चंदनपट्टी गांव स्थित सिंहेश्वर-सुपौल मुख्य सड़क यात्री शेड के समीप शराब से लदे ट्रक को पुलिस ने जब्त किया. बताया गया कि गुप्त सूचना के आधार पर गम्हरिया पुलिस ने छापेमारी कर एक ट्रक को पकड़ा जिसमें भारी मात्रा में अलग-अलग ब्रांड के विदेशी शराब से लदा था. 


मिली जानकारी के अनुसार थाना अध्यक्ष अमित कुमार राय ने बताया कि हिमाचल प्रदेश निर्मित विदेशी शराब के 443 कार्टन जब्त किया गया है. वहीं दो व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार व्यक्ति में एक की पहचान पवन कुमार के रूप में हुई है जो ट्रक ड्राइवर था. गिरफ्तार चालक पवन कुमार ने बताया कि ₹30000 में ट्रक को गंतव्य स्थल पर पहुंचाने के लिए उन्हें औरंगाबाद में गाड़ी किसी व्यक्ति के द्वारा दिया गया था, जिसके बाद ट्रक लेकर चला. वहीं दूसरे व्यक्ति की मुकेश कुमार फुलकाहा निवासी के रूप में पहचान की गई है. हालांकि थाना अध्यक्ष ने बताया कि जल्द से जल्द मुख्य अभियुक्त को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 


बताया जाता है कि बिहार सरकार के द्वारा बिहार में शराबबंदी को लेकर बहुत सारे ढिंढोरे पीटे जा रहे हैं मगर शराबबंदी पूर्णरूपेण फेल नजर आ रहा है. यही नहीं नए युवकों में नशे की लत काफी बढ़ गई है. हालांकि लोगों का कहना है कि शराबबंदी के बाद नए युवक कई तरह के नशे करने लगे हैं. जिससे किडनी सहित कई बीमारी उत्पन्न हो रही है. हालांकि बिहार सरकार शराबबंदी के नाम पर यह कह रही है कि पूर्ण रूप से बिहार में शराब बंद है मगर यह तो दिखावा है. बिहार में शराब की बिक्री फोन पर होम डिलीवरी हो रही है और लोग कई सारे डुप्लीकेट शराब पीकर आए दिन मर रहे हैं. 


मौके पर थाना अध्यक्ष अमित कुमार राय, एएसआई जयंत सिन्हा, वीर नारायण सिंह, मनोज कुमार, जय नाथ सिंह, कृष्ण मोहन प्रसाद सहित तमाम पुलिस फोर्स मौजूद थे.


 

14212 बोतल विदेशी शराब पुलिस ने किया बरामद 14212 बोतल विदेशी शराब पुलिस ने किया बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 24, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.