अपराधियों ने हथियार के बल पर मोटरसाइकिल, कैमरा और नकद लूटे, ग्रामीणों ने पकड़ा

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थानाक्षेत्र में शुक्रवार को वीडियो ग्राफर महेशुआ निवासी सनोज कुमार अपने दो कैमरामेन के साथ कवियाही से शादी सम्पन्न होने के बाद दिन के करीब 3:30 बजे के आस पास अपने गॉव जा रहे थे कि इसी दौरान हसनपुरा तिरंगा चौक के समीप दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधियों ने हथियार के बल पर एक मोटरसाइकिल, दो कैमरा ओर 10 हजार नकद लूट कर कल्हुआ गॉव के रास्ते निकल रहे थे कि इसी दौरान कल्हुआ वार्ड नं 7 में एक मोटरसाइकिल पर सवार अपराधी अनियंत्रित होकर एक साइकिल सवार को ठोकर मारते हुए गिर गए. 


मौके पर ही ग्रामीणों ने दोनों मोटरसाइकिल सवार अपराधी को घेर लिया. इतने में लूट के शिकार हुए युवक अन्य युवक के साथ अपराधी के भागने की दिशा में पीछा करते हुए उक्त स्थल पर पहुँच गए और अपराधी को पहचान गए. एक अपराधी मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गया. घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके से एक अपराधी सहित लूटे गए एक कैमरा और अपराध में उपयोग किये गए एक मोटरसाइकिल को बरामद कर थाना ले जाया गया. सनोज कुमार के आवेदन पर 6 अपराधी के खिलाफ नामजद कांड दर्ज कर गिरफ्तार अभियुक्त निसिहरपुर निवासी मो. दिलदार को जेल भेज दिया गया है. 


वहीं लूटे गए ग्लैमर मोटरसाइकिल और एक कैमरा को बरामद कर लिया गया है और लूट में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल को भी जब्त किया गया है. वहीं राजकिशोर मंडल थाना अध्यक्ष शंकरपुर, ने कहा कि नामजद अपराधी की गिरफ्तारी व सामान बरामदगी हेतु लगातार छापेमारी जारी है.


अपराधियों ने हथियार के बल पर मोटरसाइकिल, कैमरा और नकद लूटे, ग्रामीणों ने पकड़ा अपराधियों ने हथियार के बल पर मोटरसाइकिल, कैमरा और नकद लूटे, ग्रामीणों ने पकड़ा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 18, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.