कार व बाइक की टक्कर में दो जख्मी

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के इटहरी गांव के समीप शनिवार को एक कार ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार बुरी तरह जख्मी हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी को इलाज के लिए घैलाढ़ पीएचसी पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर सर में चोट को लेकर जांच के लिये रेफर कर दिया. जख्मी परमानपुर ओपी क्षेत्र के घोपा गांव के अभिमन्यु कुमार और आरती कुमारी बताई गई जो गांव से शंकरपुर के जिरवा गांव जा रहे थे.


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक ओर कार घैलाढ़ से ही इटहरी के तरफ आ रहे थे कि इसी दौरान एक लाल रंग की कार तेज रफ्तार से पीछे से आ रही थी और तेज रफ्तार में ही पहले कार से साइड लेकर बाइक से भी साइड लिया और भागते बने. उसी क्रम में पिछले कार के ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया जो पीछे से बाइक को ठोक दिया. ठोकर लगते ही बाइक लेकर नीचे खेत में गिर गए. वहीं कार का भी संतुलन बिगड़ गया और रोड से नीचे खेत में चला गया. टक्कर में बाइक पर सवार युवक व युवती को काफी चोटें आयी हैं. 


ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जब तक में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तब तक कार सवार कार को खेत से निकालकर भागते बने. थाना अध्यक्ष रामनारायण यादव ने बताया कि सूचना मिलते ही चौकीदार को भेजा, तब तक में गाड़ी निकाल कर फरार हो गया. पीड़ितों द्वारा आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.


 

कार व बाइक की टक्कर में दो जख्मी कार व बाइक की टक्कर में दो जख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 24, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.