उत्पाद विभाग की छापेमारी में बड़ी मात्रा में विदेशी शराब, गांजा आदि बरामद

मधेपुरा उत्पाद विभाग ने सोमवार को गुप्त सूचना पर शंकरपुर थाना क्षेत्र के मोरकाई गांव में छापेमारी कर भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद हुआ, जबकि शराब कारोबारी भागने में सफल रहा.

उत्पाद विभाग के अधीक्षक सुरेन्द्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली कि शंकरपुर थाना क्षेत्र के मोरकाही गांव के संजीत कुमार बड़े पैमाने पर अवैध शराब के कारोबार में लिप्त है. सूचना पर सादे लिबास में रेकी करते हुए ग्राहक बन कर उक्त शरान कारोबारी से शराब की डील की तो सूचना सत्य पाया गया. फिर एक छापेमारी टीम का गठन करते हुए छापामारी दस्ता ने संजीत के घर की घेराबंदी कर छापेमारी की तो संजीत फरार हो गया और तलाशी मे किंग्स गोल्ड स्पेशल व्हिस्की 750 एम एल के 53 बोतल, ब्लू स्ट्रोक रिजर्व व्हिस्की 375 एम एल का 48 पीस विदेशी शराब बरामद हुआ. उन्होंने बताया कि फरार शराब कारोबारी के खिलाफ मामला दर्ज किया.

उन्होंने बताया कि छापामारी टीम में अवर निरीक्षक प्रभू नाथ सिंह, नीतीश कुमार और पुलिस बल शामिल थे.

उधर एक अलग छापेमारी में मधेपुरा उत्पाद विभाग ने गम्हरिया थाना क्षेत्र से भारी मात्रा में नेपाली गांजा, विदेशी शराब और एक हजार लीटर चुलाई शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार किया.

उत्पाद अधीक्षक सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि गम्हरिया थाना के लालू टोकन वार्ड नंबर 1 में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी में 1 किलो 620 ग्राम नेपाली गांजा, 750 एम.एल. ब्लू स्ट्रोक रिजर्व व्हिस्की का 2 बोतल, 350 एम.एल. का 13 बोतल विदेशी शराब और 1 हजार लीटर चुलाई शराब के साथ कारोबारी अमरदीप कुमार सिंह को गिरफ्तार किया. जबकि उत्पाद विभाग ने गम्हरिया बाजार के पासी टोला वार्ड नंबर 6 मे 16 लीटर चुलाई शराब बरामद करते हुए कारोबारी चन्दन पासी को गिरफ्तार किया.

उत्पाद विभाग की छापेमारी में बड़ी मात्रा में विदेशी शराब, गांजा आदि बरामद उत्पाद विभाग की छापेमारी में बड़ी मात्रा में विदेशी शराब, गांजा आदि बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 22, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.