रेल लाइन के बगल में मिली एक वृद्ध की लाश, हुई लाश की पहचान

मधेपुरा के भर्राही ओपी क्षेत्र के मानिकपुर रेलवे ढाला से आधा किलोमीटर दूर रेल लाइन के बगल में पुलिस को एक वृद्ध व्यक्ति की लाश मिली है. पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

आज सुबह मानिकपुर गांव के लोगों की नजर वृद्ध पर पड़ी और लोगों ने आशंका जताई कि किसी बदमाश ने वृद्ध की हत्या कर रेल लाइन के बगल में फेंक दिया. यह खबर आग की तरह चारों ओर फैल गयी. इसी बीच किसी ने भर्राही ओपी अध्यक्ष रूदल कुमार को सूचना दी. ओपी अध्यक्ष ने सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर मृतक की पहचान के लिए जद्दोजहद की लेकिन पहचान नहीं हुई. फिर शव का निरीक्षण करने पर पता चला कि वृद्ध की मौत रेल से हुई है. शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ओपी अध्यक्ष शव की पहचान करने की कोशिश कर रहे थे कि इसी बीच मृतक के परिजन वृद्ध को खोजते हुए पहुंचे. मृतक की पहचान सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के पटोरी वार्ड नंबर 2 के शंकर सिंह के रूप में पहचान हुई.

ओपी अध्यक्ष रूदल कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक मानसिक रूप से कमजोर था. वह रात को ही घर से निकल गया था. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया.



रेल लाइन के बगल में मिली एक वृद्ध की लाश, हुई लाश की पहचान रेल लाइन के बगल में मिली एक वृद्ध की लाश, हुई लाश की पहचान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 22, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.