महिला सवार को नीचे गिराया और मोटरसाइकिल सवार से अज्ञात अपराधियों ने छीने रूपये

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के रूपौली पुल के पास एक बाइक पर दो अपराधियों ने पिस्टल के बल पर एक मोटरसाइकिल पर एक महिला और पुरुष को ओवरटेक करके  रुपया छीन लिया. 

पीड़ित मानपुर पंचायत के कन्हुँआ वार्ड नंबर 2 निवासी रोशन कुमार ने बताया कि गाँव में अन्नपूर्णा नाम का एक ग्रुप चलता है. जिस ग्रुप में महिला रुपया जमा करती है. उसी ग्रुप का रुपया लेकर घर से मोटरसाइकिल पर एक महिला सहित दो पुरुष सवार होकर मधेपुरा कॉलेज चौक के समीप पानी टंकी के पास ग्रुप के ऑफिस में जमा करने जा रहे थे कि जैसे ही रुपौली पुल के पास पहुंचे कि पीछे से एक बाइक पर दो अपराधी मोटरसाइकिल (लाल कलर का ग्लैमर) से ओवरटेक कर पिस्टल निकालकर गाली गलौज करते हुए गाड़ी को रुकवा लिया. जिस पर हम ने कहा कि भैया हम लोगों ने क्या गलती किया है तो उसने गाली गलौज देते हुए मारना शुरु कर दिया और पीछे बैठी महिला रेखा देवी का बाल पकड़कर गाड़ी से नीचे गिरा दिया और साथ में रखे 43698 रुपया छीनकर सिंहेश्वर की और भाग निकला. 

इस संदर्भ में थाना अध्यक्ष अमित कुमार राय ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन किया गया. जहां पता चला की लूट हुई है.पीड़ित ने बताया कि 43698 रुपया लूटा है लेकिन पीड़ित के तरफ से अब तक आवेदन नहीं मिला है. इस मामले में छानबीन की जा रही है.



महिला सवार को नीचे गिराया और मोटरसाइकिल सवार से अज्ञात अपराधियों ने छीने रूपये महिला सवार को नीचे गिराया और मोटरसाइकिल सवार से अज्ञात अपराधियों ने छीने रूपये Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 16, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.