आकाशीय बिजली गिरने से 29 वर्षीया महिला की मौत

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के सोनवर्षा पंचायत के निशिहरपुर वार्ड 01 निवासी 29 वर्षीया कारी देवी (पति रमेन्द्र सरदार) की मंगलवार की दोपहर आकाशीय बिजली (ठनका) गिरने से मौत हो गई 

बताया गया कि निशिहरपुर निवासी रमेन्द्र सरदार की पत्नी कारी देवी घर से थोड़ी दूर बगल में मवेशी का चारा काटने गई थी. चारा काट ही रही थी कि अचानक अंधाधुंध पानी के साथ आकाशीय बिजली तरातर गिरने लगी. जबतक में महिला सड़क पर पहुँची कि अचानक ठनका गिरने से उसकी मौत हो गई. पानी छूटने के बाद परिवार के लोग खेत पर खोजने गए तो देखा कि मरी पड़ी है. 

मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष व पसंस सुदीप कुमार ठाकुर व अन्य जनप्रतिनिधि सहित ग्रामीणों ने पहुंचकर मृतका को घर लाया और तुरंत स्थानीय अंचल व थाना को सूचना दिया. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुँचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया.

इस बावत थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि सूचना मिली है, पुलिस पदाधिकारी को भेजा गया है. जांच के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेजा जाएगा. वहीं अंचलाधिकारी राजेन्द्र कुमार राजीव ने बताया कि जानकारी मिली है, राजस्व कर्मचारी प्रभात राम को जांच का निर्देश दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सरकार की ओर से मिलने वाली सहायता राशि दी जाएगी.

आकाशीय बिजली गिरने से 29 वर्षीया महिला की मौत आकाशीय बिजली गिरने से 29 वर्षीया महिला की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 15, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.