चोर मस्त और पुलिस पस्त: एक ही दूकान में एक सप्ताह में तीन बार चोरी

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर के गौरीपुर में पीएचईडी के पास बिजली मिस्त्री के यहाँ एक सप्ताह में तीन बार चोरी की घटना को लेकर लोगों की परेशान बढ़ गई है। जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर प्रखंड के गौरीपुर कुम्हार टोला वार्ड नंबर 12 निवासी मिथलेश पंडित ने थाना में आवेदन देकर बताया कि उनकी पीएचईडी के ब्लॉक रोड में बिजली का सामान ठीक करने की दूकान है, जिसमें रविवार की रात को चोर पंखा का बॉडी सब उठा कर ले गया। 7 दिनों के अंदर इस दुकान में यह तीसरी चोरी की घटना है। 21 जूब को भी चोरी में कई मोटर ले गया जो मेला परिसर में भोला कबारी के पुत्र के कबारी खाना में देखा गया। लेकिन पुलिस ने उस पर कोई कार्रवाई नहीं की। उसके बाद 24 जून को फिर दुबारा चोरी हुई जिसमें दुकान में रखे ग्राहक के लिए बनाई कई मोटर का क्वाईल एंव पंखा ले गया। इस तरह एक सप्ताह में तीन बार चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। 

उन्होंने आगे बताया कि ग्राहकों द्वारा ठीक करने दिया गया समान भी ग्राहकों को वापस नहीं कर पा रहे हैं जिससे ग्राहक भी मरने-मारने पर उतारू हैं । दूसरी तरफ पीएचईडी के सामने अमोद वर्मा के यहाँ मोबाइल और छड़ का बलिया चोरों ने चोरी कर ली।  लगातार हो रही चोरी की घटना से सिंहेश्वर वासी सहमे हुए हैं। दुर्गा चौक के आसपास हो रही चोरी से परेशान लोगों ने रात्रि पहरा शुरू कर दिया जिसके बाद जून को पीएचईडी के लेखापाल के घर में भी तब चोरी हुई थी जब वे शादी में शामिल होने बेगुसराय गए थे । वहीँ पीएचईडी के गार्ड दिनेश कुमार के घर में भी चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया।

कुल मिलाकर यहाँ चोर मस्त और पुलिस-पब्लिक पस्त दिखाई रही है.



चोर मस्त और पुलिस पस्त: एक ही दूकान में एक सप्ताह में तीन बार चोरी चोर मस्त और पुलिस पस्त: एक ही दूकान में एक सप्ताह में तीन बार चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 28, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.