बीपीएससी में 607वां रैंक लाकर चौसा की बेटी हर्षा कोमल बनी राजस्व पदाधिकारी

हर्षा कोमल अपने स्व० पिता के साथ (फ़ाइल फोटो)
मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड के रसलपुर धुरिया की बेटी ने 64वीं बीपीएससी की परीक्षा में सफलता अर्जित कर चौसा प्रखंड का नाम गौरवान्वित किया है. मालूम हो कि चौसा प्रखंड अंतर्गत कलासन की बेटी हर्षा कोमल ने 607वां स्थान प्राप्त कर राजस्व पदाधिकारी के रूप में चयनित हुई हैं. हर्षा कोमल के चयन की खबर से कलासन सहित पूरे चौसा प्रखंड का सर गर्व से ऊंचा हो गया है. 

मालूम हो कि हर्षा कोमल स्वतंत्रता सेनानी उदित नारायण सिंह की परपोती है. हर्षा के दादा जी स्व० रघुनंदन सिंह पेशे से जाने-माने वकील थे और पिताजी स्व० शैलेश नंदन दिवाकर पूर्णियां के सेवानिवृत्त एडीएम रह चुके हैं.

हर्षा के चाचाजी भास्कर सिंह ने बताया कि पिताजी के जाने के बाद हर्षा की माता कल्याणी देवी ने हरवक्त पढ़ाई-लिखाई के प्रति सकारात्मक रहीं. दो भाई और दो बहन में हर्षा सबसे छोटी है. वर्तमान में हर्षा एसडीएम डेंटल कॉलेज धारवाड़ मध्यप्रदेश में तीसरे वर्ष की पढ़ाई करते हुए बीपीएससी को फेस किया और सफलता पाई.

हर्षा कोमल की सफलता पर समाजसेवी निभा कुमारी ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि मधेपुरा जिले की बेटियों ने पुनः एक बार साबित कर दिया कि हम भी आसमान छूने का हौसला रखते हैं. कलासन में परिवारजनों द्वारा खुशी से एक दूसरे को मिठाई बांटी गई. वहीं सरपंच प्रतिनिधि मारूति नंदन सिंह, पंसस अभिषेक दत्त उर्फ विक्की, समाजसेवी निभा कुमारी, डॉ० कुमार सिंह, शिक्षक अंगद सिंह, प्रो० नवलकिशोर जायसवाल, समाजसेवी साहित्यकार कुंदन घोषईवाला, समाजसेवी मुकेश निषाद, व्यवसायी रतन, चौसा पश्चिमी पंचायत के पूर्व  मुखिया श्रवण कुमार पासवान ने हर्ष व्यक्त करते हुए बधाई दी है.

बीपीएससी में 607वां रैंक लाकर चौसा की बेटी हर्षा कोमल बनी राजस्व पदाधिकारी बीपीएससी में 607वां रैंक लाकर चौसा की बेटी हर्षा कोमल बनी राजस्व पदाधिकारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 08, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.