अभाविप के द्वारा कोरोना से बचाव तथा वैक्सीन लगवाने के लिए गाँव-गाँव जाकर जागरूकता अभियान

मिशन आरोग्य रक्षक अभियान के तहत आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद मधेपुरा जिला इकाई लगातार दूसरे दिन भी गांव-गांव जाकर विभिन्न वार्डों में लोगों की स्क्रीनिंग, ऑक्सीजन लेवल की जांच कर उन्हे कोरोना महामारी से बचाव हेतु जागरूक एवं उनको वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक किया गया. 

इस अवसर पर अभाविप के प्रदेश सह मंत्री अभिषेक यादव व बीएन मंडल विश्वविद्यालय के सीनेट सदस्य रंजन यादव ने कहा कि यह महामारी की दूसरी लहर है और इसकी तीसरी लहर भी आने की संभावना व्यक्त की जा रही है, ऐसे में अपने सेवा कार्य को गति और विस्तार देते हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने 'मिशन आरोग्य रक्षक' अभियान प्रारम्भ किया है. इस अभियान में थर्मल स्कैनर, ऑक्सीमीटर से लोगों को उनका टेंपरेचर, ऑक्सीजन लेवल चेक करते हुए कोरोना के प्रति जागरूक एवं वैक्सीन के लिए लोगों को जागरूक करेंगे.  

अभाविप के जिला संगठन मंत्री उपेंद्र कुमार भरत व समाजसेवी दिलीप कुमार सिंह ने कहा कि अभाविप के द्वारा इस अभियान के तहत इसमें पूरे बिहार से लगभग 10 लाख लोग और दस हज़ार गांवों तक पहुंचने का लक्ष्य है. यह अभियान 1 जून से प्रारंभ हुआ है और 7 जून तक चलेगी. इस अवसर पर आलोक कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

(नि. सं.)

अभाविप के द्वारा कोरोना से बचाव तथा वैक्सीन लगवाने के लिए गाँव-गाँव जाकर जागरूकता अभियान अभाविप के द्वारा कोरोना से बचाव तथा वैक्सीन लगवाने के लिए गाँव-गाँव जाकर जागरूकता अभियान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 02, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.