अन्तर्जिला बाइक चोर गिरोह के गुर्गे गिरफ्तार, चोरी की बाइक बरामद

मधेपुरा सदर थानाध्यक्ष ने मंगलवार को बाइक चेकिंग के दौरान अन्तर्जिला बाइक चोर गिरोह के दो गुर्गे को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया है.

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि दोपहर में गुप्त सूचना मिली कि भीरखी  सुखासन रोड से बाइक चोर गिरोह के सक्रिय सदस्य बाइक चोरी के इरादे से शहर आ रहे हैं. सूचना पर पुलिस पदाधिकारी के साथ पुलिस बल सुखासन पथ पर बाइक चेकिंग शुरू किया. इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो युवक शहर की ओर आ रहे थे, पुलिस को देखकर बाइक लेकर भागने का प्रयास किया. तैनात पुलिस बल ने खदेड़ कर दोनों युवक को दबोच लिया. पूछताछ में भागने का कारण नहीं बताने पर दोनों युवक को थाना लाया गया. थाना में दोनों युवक से पूछताछ में पता चला कि दोनों युवक सहरसा जिले के सौरबाजार थाना क्षेत्र का रहने वाला है. 

बाइक के बावत पूछताछ किया तो स्पष्ट जानकारी नहीं दिया न ही कोई कागजात पाया गया. पुलिस ने बाइक का नम्बर सहित गाड़ी का गहनता से जांच किया तो पाया कि बाइक का चेचिस नम्बर आदि अस्पष्ट था, प्रथम दृष्टया बाइक चोरी का लग रहा है. गिरफ्तार युवक के आपराधिक इतिहास की जानकारी के लिए सौरबाजार थाना से सम्पर्क किया गया है.

पुलिस को पुख्ता सूचना थी कि दोनों युवक जिले में बाइक चोरी की घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से शहर में आ रहा था लेकिन पुलिस के हत्थे चढ़ गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस ने एक और बाइक चोर को गिरफ्तार किया है. तीनों से पूछताछ की जा रही है.



अन्तर्जिला बाइक चोर गिरोह के गुर्गे गिरफ्तार, चोरी की बाइक बरामद अन्तर्जिला बाइक चोर गिरोह के गुर्गे गिरफ्तार, चोरी की बाइक बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 01, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.