लोक शिक्षा केंद्र में कार्यालय का ताला तोड़कर चोरी

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड अंतर्गत मध्य विद्यालय रसलपुर धुरिया लोक शिक्षा केंद्र में बीते 22 मई को चोरों ने कार्यालय का ताला तोड़कर चोरी को अंजाम दिया.

बताया जाता है कि इस लॉकडाउन में सभी स्कूलों का पठन-पाठन बंद है साथ ही कार्यालय भी बंद है जिसका फायदा चोर उठा रहे हैं. ताजा मामला में चौसा प्रखंड अंतर्गत मध्य विद्यालय रसलपुर धुरिया के परिसर में बने लोक शिक्षा कार्यालय केंद्र के कार्यालय का ताला तोड़कर उसमें रखें कुर्सी, गिलास जग समेत कई कागजात की चोरी हो गई. जिस के संदर्भ में मध्य विद्यालय की प्रधानाध्यापिका बन्दना कुमारी ने चौसा थाना में आवेदन दिया है. 

उन्होंने कहा कि मध्य विद्यालय रसलपुर धुरिया परिसर में लॉकडाउन में सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए सब्जी बाजार लगाया गया है. मैं बीते 22 मई को सब्जी खरीदने के लिए गई तो देखा कि कार्यालय खुला हुआ है. पास जा कर देखी तो ताला टूटा हुआ है तथा सामान बिखरा पड़ा है. कुछ सामान कार्यालय से गायब था. जिसकी जानकारी हमने वरीय प्रेरक नवल किशोर यादव को दिया. नवल किशोर यादव ने कहा कि इस तरह की घटना अक्सर स्कूल परिसर में होती रहती है. कभी बिजली का तार, कभी चापाकल तो कभी मोटर चोरी की घटना होती रहती है. इस पर अंकुश लगाने की जरूरत है. 

प्रभारी थाना अध्यक्ष बलराम सिंह ने कहा कि आवेदन प्राप्त हुआ है, हर बिंदु पर अनुसंधान जारी है.

लोक शिक्षा केंद्र में कार्यालय का ताला तोड़कर चोरी लोक शिक्षा केंद्र में कार्यालय का ताला तोड़कर चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 25, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.