जिला पंचायती राज पदाधिकारी ने पीएचसी, पीडीएस दुकान आदि का किया औचक निरीक्षण

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र व कई जन वितरण प्रणाली दुकानों व बरदाहा में निर्माणाधीन पंचायत सरकार भवन का मंगलवार को जिला पंचायती राज पदाधिकारी मनोहर कुमार साहू ने निरीक्षण किया. 

इस दौरान उन्होंने पीएचसी प्रभारी डॉ ललन कुमार से क्षेत्र में चलाए जा रहे कोविड-19 टीकाकरण अभियान की विस्तृत जानकारी ली. इस संबंध में उन्होंने चिकित्सक व कर्मियों को कोविड-19 के गाइडलाइन का पालन करने का निर्देश देते हुए उपस्थित लोगों से भी टीकाकरण के संबंध में पूछताछ की और टीकाकरण के नियमों का पालन करने का निर्देश दिया. डीपीआरओ ने अस्पताल में विधि व्यवस्था की जानकारी ली. वहीं इस दौरान उन्होंने कई जन वितरण प्रणाली दुकानों का भी निरीक्षण किया. 

इस दौरान चित्ती में जन वितरण प्रणाली दुकानदार जगदीश प्रसाद यादव का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने दुकान के स्टॉक रजिस्टर के साथ कई पंजियनों का गहन अवलोकन किया. साथ ही लोगों को कोरोना से सुरक्षित रहने के लिए शारीरिक दूरी का पालन करने का आग्रह किया. साथ ही कई जन वितरण प्रणाली दुकानों का निरीक्षण करते हुए बरदाहा पंचायत में निर्माणाधीन पंचायत सरकार भवन का भी निरीक्षण करते हुए कई दिशा निर्देश दिया. 

मौके पर श्रम पदाधिकारी विजेंद्र सिंह व अन्य कर्मी मौजूद थे.

जिला पंचायती राज पदाधिकारी ने पीएचसी, पीडीएस दुकान आदि का किया औचक निरीक्षण जिला पंचायती राज पदाधिकारी ने पीएचसी, पीडीएस दुकान आदि का किया औचक निरीक्षण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 25, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.