एसएच 58 पर बाइक से गिरकर महिला की मौके पर हुई मौत

मधेपुरा जिले के पुरैनी एसएच 58 पर जगह-जगह तीव्र मोड़ जानलेवा बनता जा रहा है. अभी सड़क का निर्माण पूरा भी नहीं हुआ है कि अबतक कई जान इस सड़क पर दुर्घटना में जा चुकी है. सोमवार को एसएच 58 पर बघरा गांव के पास ट्रक का झटका लगने से अनियंत्रित होकर बाईक के गिरने से उसपर सवार महिला की मौके पर मौत हो‌ गयी. घटना में मृतका के पति और बच्चे भी घायल हो गए. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

बताया गया कि सोमवार की दोपहर को चौसा की ओर से उदाकिशुनगंज बड़ाटेनी वार्ड 5 के विकाश भगत अपनी पत्नी और बच्चों के साथ बाईक से घर लौट रहा था. इसी बीच बघरा गांव के समीप विपरित दिशा से तेज गति से आ रही अज्ञात ट्रक का झटका लगने के बाद बाईक का संतुलन बिगड़ने से बाईक सवार की पत्नी रंजन देवी (28) गिर गयी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ लग गयी. परिजनों के आने पर पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया. घटना में विकाश भगत और उसके पुत्र आशीष कुमार (06) और पुत्री डोली कुमारी (04) भी घायल हो गये. सभी पुरैनी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में ईलाजरत है. 

बताया गया कि विकाश अपनी पत्नी व बच्चे के साथ चौसा लौआलगान के खोपड़िया से शादी का भोज खाकर लौट रहे थे. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अगर बाईक सवार किसी तरह ट्रक से साईड नहीं ले पाते तो चारों व्यक्तियों की रौंदकर मौत हो जाती. घटना के बाद जुटे लोगों का अपने मां के पास रो रहे दोनों बच्चे को देखकर सभी लोगों की आंखें नम थी. मृतक अपने पीछे दो पुत्र प्रिंस, आशीष और पुत्री डोली को छोड़ गयीं. 

सड़क निर्माण कम्पनी के प्रति स्थानीय लोगों ने फिर जताया आक्रोश 

स्थानीय लोगों में राजद नेता इन्द्र कुमार इलु और जाप नेता भरत झा ने कहा कि एसएच निर्माण के संवेदक अभी भी अपने आदत से बाज नहीं आ रहे हैं. जहां पर घटना घटी वहां पर सड़क के किनारे फ्लैंक पूर्ण नहीं है. अगर फ्लैंक पूर्ण रहता तो शायद महिला की जान न जाती और सड़क पर जहां भी तीव्र मोड़ है वहां अबतक कोई सूचना पट या सांकेतिक बोर्ड भी नहीं लगाया गया है.

एसएच 58 पर बाइक से गिरकर महिला की मौके पर हुई मौत एसएच 58 पर बाइक से गिरकर महिला की मौके पर हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 03, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.