बकरी व्यवसाई से हथियार के बल पर 50 हजार रूपये की लूट, पेट में मारी कैंची

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत खाड़ी एवं बन्दहा गांव के बीच बकरी खरीद बिक्री करने वाले के साथ आज लूट की घटना की सूचना मिली है.

मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 3 निवासी मो. तवरेज पिता मो. जब्बार एवं मो. मुस्ताक पिता मो. उस्मान घर मुरलीगंज वार्ड नंबर 2 ने अस्पताल में इलाज करवाने के दौरान जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह के 7 बजे अपने फूफा के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर बकरी खरीदने के लिए खाड़ी गांव की ओर जा रहे थे कि इसी बीच खाड़ी और बंन्दहा गांव के बीच सुनसान जगह पर मोटरसाइकिल पर पहले से घात लगाकर तीन लोग खड़े थे.

उक्त मामले में मोटरसाइकिल चालक मो. तबरेज ने बताया कि वह अपने ग्लैमर मोटरसाइकिल जिसका नंबर बी.आर. 43ए. 15617 से मो. परवेज के साथ बकरी खस्सी खरीदने के लिए नहर के पास जब पहुंचे तो एक व्यक्ति मोटरसाइकिल से आगे निकला और मुझे धक्का देकर गड्ढे में गिरा दिया और तीनों ने हथियार निकाल कर मुझ पर तान दिया. मेरे पास से ₹50 हजार और मोबाइल लेकर भाग गए. इसी बीच जब पैसे नहीं दे रहे थे तो उसने मोहम्मद परवेज पर कैंची से वार किया जिसमें वह बाल-बाल बचे और पेट में थोड़ा सा चीड़ा लगा है. घटना के बारे में मुरलीगंज थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करवाया गया है. 

मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार को आवेदन दिया गया है और घटना की जांच के लिए वह घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रहे हैं. वहीं आवेदनकर्ता द्वारा बताया गया कि मोबाइल लूट लेने के कारण वह घटना की त्वरित सूचना मुरलीगंज थाना को नहीं दे पाए थे. मामले की जांच की जा रही है.

बकरी व्यवसाई से हथियार के बल पर 50 हजार रूपये की लूट, पेट में मारी कैंची बकरी व्यवसाई से हथियार के बल पर 50 हजार रूपये की लूट, पेट में मारी कैंची Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 17, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.