मेडिकल कालेज के जीएनएम, सीएचसी के एएनएम सहित 8 लोग कोरोना संक्रमित

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में कोरोना का अब रफ्तार पकड़ने लगी हैं. इस बाबत सीएचसी के बीएचएम पीयूष वर्धन ने बताया कि शनिवार को सीएचसी की एक एएनएम व मेडिकल कॉलेज की एक जीएनएम सहित 8 लोग कोरोना पॉजिटिव होने से लोगों में डर का माहौल व्याप्त हो गया है. 

जानकारी के अनुसार बुधवार को सिंहेश्वर में आरटीपीसीआर जांच कराने वाले छह लोगों की रिपोर्ट पोजेटीव आई है. जिसमें गौरीपुर की एक शिक्षिका, सिंहेश्वर वार्ड नंबर 11 का अधेड़, रामपट्टी का एक, दुलार पिपराही का एक, महावीर चौक की एक महिला सहित मेडिकल कॉलेज की एक जीएनएम कोरोना संक्रमित पाए गए. वहीं सीएचसी सिंहेश्वर में शनिवार को ऐंटिजेन टेस्ट में दो मरीज कोरोना पॉजिटिव निकले. जिसमें एक एएनएम भी कोरोना पॉजिटिव निकली. वहीँ एक दुर्गा चौक के पास का युवक कोरोना पॉजिटिव निकला. 

यह भी बताया गया कि 99 लोगों की जांच की गई. इसमें 58 एंटीजन और 41 आरटीपीसीआर किया गया है. वहीं वैक्सीन दो जगह सीएचसी में 50 और रामपट्टी 70 लोगों को दी गई है. 120 लोगों को दिए गए वैक्सीन में 45 वर्ष से ऊपर के 73 और 60 वर्ष से ऊपर 46 सहित एक अन्य को वैक्सीन दिया गया है.



मेडिकल कालेज के जीएनएम, सीएचसी के एएनएम सहित 8 लोग कोरोना संक्रमित मेडिकल कालेज के जीएनएम, सीएचसी के एएनएम सहित 8 लोग कोरोना संक्रमित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 17, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.