कुमारखंड में एक साथ 10 लोग कोरोना संक्रमित, कुल संख्या 41

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड क्षेत्र में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है. रविवार को कोविड-19 जांच के दौरान 10 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए. जबकि 34 लोगों का रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आया है. इस तरह से प्रखंड क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 41 हो गई है. 

बताया गया कि कुमारखंड सीएचसी में रविवार को कैंप लगाकर 44 लोगों का सैंपल लेकर एंटीजेन किट से जांच की गई. इसमें प्रखंड के लक्ष्मिनियां वार्ड नम्बर 9 के क्रमशः 42 वर्षीय अधेड़ और इनके 15 वर्षीय भाई, 35 वर्षीया महिला, 32 वर्षीय युवक और इनकी 4 वर्षीय पुत्री, 13 वर्षीय किशोर और 8 वर्षीय एक बच्चा का रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आया है. वहीं कुमारखंड पंचायत के रघुनियां वार्ड नम्बर 7 के एक 48 वर्षीय अधेड़ और 22 वर्षीय युवक का रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आया है. जबकि रौता पंचायत के हरिबोला वार्ड नंबर 9 के 49 वर्षीय एक अधेड़ का भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आया है.

बताया गया कि प्रखंड के लक्ष्मीनियां वार्ड नंबर 9 के एक 55 वर्षीय व्यक्ति की तबियत खराब होने पर एक सप्ताह पूर्व कुमारखंड सीएचसी पंहुचकर एंटीजेन किट से कोविड 19 जांच कराया था, परंतु इनका जांच रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आया था. इन्हें शनिवार को मधेपुरा स्थित एक निजी क्लिनिक में परिजनों ने भर्ती कराया था. स्वास्थ्य में सुधार होने के बजाय शनिवार को देर शाम इलाज के दौरान इनकी मौत हो गई. रविवार को इनके परिजन और पड़ोसी समेत 26 लोग कुमारखंड सीएचसी पंहुचकर कोविड 19 सैम्पल संग्रह टीम को सैम्पल देकर जांच करवाया. जांच रिपोर्ट में मृतक के 32 वर्षीय पुत्र और 4 वर्षीया पोती समेत पड़ोस के 7 लोगों का रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आया है.

लगातार प्रखंड क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ने से लोग भय के माहौल में हैं. इस बावत सीएचसी के कोविड 19 सैम्पल संग्रह टीम के देव कुमार देवता ने बताया कि अभी तक पूरे प्रखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 41 हो चुकी है.

कुमारखंड में एक साथ 10 लोग कोरोना संक्रमित, कुल संख्या 41 कुमारखंड में एक साथ 10 लोग कोरोना संक्रमित, कुल संख्या 41 Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 18, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.