सामुदायिक भवन का ताला तोड़कर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के सोनवर्षा पंचायत के सामुदायिक भवन सोनवर्षा से शंकरपुर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना पर सोमवार की देर रात्रि भवन के अंदर से भवन का ताला तोड़कर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद करने में सफलता हासिल की है. 

मिली जानकारी के अनुसार सोनवर्षा पंचायत के वार्ड नं 4 सोनवर्षा स्थित सामुदायिक भवन का गुप्त सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल के द्वारा थाना के अन्य पुलिस पदाधिकारी व पुलिस बल के साथ सोमवार की देर रात्रि करीब 9 बजे के आस-पास छापेमारी की गई. छापेमारी के क्रम में सामुदायिक भवन के कमरे में ताला लगा हुआ था. आसपास के लोगों से लगे हुए ताले की चाभी के बारे में खोजबीन किया गया लेकिन कोई पता नहीं चलने के बाद कमरे का ताला तोड़कर अंदर झाँक कर देखा गया तो कमरे के अंदर भारी मात्रा में विभिन्न ब्रांड के 125 पेटी में करीब 1108.8 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया गया.

प्रखंड प्रशासन के पास नहीं है जानकारी कि प्रखंड में कहाँ-कहाँ है सरकारी भवन

ज्ञात हो कि जिस सामुदायिक भवन से शराब की बरामदगी हुई है उस भवन का जिम्मेदारी लेने से पंचायत सचिव लालचंद हांसदा भाग रहे हैं. पंचायत सचिव ने बताया कि मुझे उक्त सामुदायिक भवन का पूर्व के पंचायत सचिव के द्वारा नहीं दिया गया था, इस लिए उनके राखरखाव व चाभी किसके पास है उनके बारे में कुछ जानकारी नहीं है. वहीं पंचायत की मुखिया रंजू देवी ने बताया कि सामुदायिक भवन का निर्माण पूर्व में ही हुआ था. जिसका राखरखाव की जिम्मेदारी पंचायत सचिव का होता है. भवन का चाभी पंचायत सचिव के पास होना चाहिए. 

वहीं बीडीओ सरस्वती कुमारी से पूछने पर बताया कि सामुदायिक भवन की चाभी किसके पास है उसकी जानकारी पंचायत सचिव से लिया जा रहा है.

सामुदायिक भवन का ताला तोड़कर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद सामुदायिक भवन का ताला तोड़कर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 16, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.