बैटरी चोरी के मामले को लेकर हुई मारपीट में चेहरे पर फेका तेजाब

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के समीप बैटरी चोरी के मामले को लेकर हुई मारपीट में एक पक्ष की ओर से दूसरे पक्ष पर तेजाब डालने का मामला प्रकाश में आया है. 

इस बावत पीड़ित पक्ष की ओर से थाने में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की गई है. अपने लिखित आवेदन में पीड़ित रविन्द्र यादव ने कहा कि सोमवार की सुबह वे रोज की तरह बस स्टैंड पर टिकट बुकिंग का काम करने आये थे. इसी बीच नागेंद्र चौरसिया, गणेश चौरसिया, संजीव चौरसिया व मनीष चौरसिया जो सिंहेश्वर पंचायत के वार्ड नं 11 के रहने वाले हैं, बेवजह मेरे पास आकर बैटरी के बारे में पूछने लगे. मेरे द्वारा मना करने पर सभी मिलकर मेरे साथ मारपीट करने लगे. शोर मचाने पर रामपट्टी निवासी संतोष सिंह व वार्ड 11 के ही सोनू कुमार बीच बचाव करने आये. इतने में हमलावरों ने बैटरी के एसिड से नहला देने को कहा और देखते ही देखते सभी ने गिलास से तीनों के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया. तेजाब से सभी बुरी तरह जख्मी हो गए. 

इस बावत थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि इस मामले में 4 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है.

बैटरी चोरी के मामले को लेकर हुई मारपीट में चेहरे पर फेका तेजाब बैटरी चोरी के मामले को लेकर हुई मारपीट में चेहरे पर फेका तेजाब Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 15, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.