मधेपुरा में मनाया फ्रेंड्स ऑफ तेजस्वी बिहार का चौथा स्थापना दिवस

मधेपुरा में फ्रेंड्स ऑफ तेजस्वी बिहार का चौथा स्थापना दिवस समारोह क्षेत्रीय कार्यालय मानिकपुर चौक मधेपुरा में मनाया गया। कार्यक्रम में सभी अतिथियों के द्वारा केक काटकर स्थापना दिवस समारोह मनाया गया. मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए प्रदेश संयोजक संदीप यादव ने बताया कि संगठन सभी को साथ लेकर चलने के लिए बनाया गया है. हर व्यक्ति संगठन के लिए महत्वपूर्ण है. सभी अपने आप को तेजस्वी यादव का मित्र समझें. सब आदमी को एक साथ मिलकर यह संकल्प लें कि संगठन व राजद को मिलकर मजबूत करेंगे. सूबे में अमन, चैन, सौहार्द, भाईचारा के लिए राजद को सत्ता में आना जरूरी है। वर्तमान समय में किसान के साथ जो दमन नीति सरकार के द्वारा किया जा रहा है शर्म की बात है. सरकार हर एक सरकारी संपत्ति को निजीकरण कर रही है। 

कार्यक्रम में सहरसा, सुपौल, पूर्णिया सहित अन्य जिले के सदस्य उपस्थित थे। मौके पर प्रदेश संयोजक ने यह भी बताया कि फ्रेंड्स आॅफ  तेजस्वी के सदस्यों के द्वारा जागरूकता अभियान चलाया जाएगा. लोगों को बताया जाएगा कैसे गरीबों के हक की लड़ाई लड़ने वाले  गरीबों के मसीहा जन-जन के नेता आदरणीय लालू प्रसाद यादव को सलाखों के पीछे डाला गया है. इसके लिए सभी सदस्य अपने जिले मैं अभियान चलाएं ताकि आने वाले समय में बहरूपिया सरकार की पोल  खुलकर सबके सामने आ जाए. फ्रेंड्स और तेजस्वी के चौथे स्थापना दिवस पर सभी साथी को प्रदेश प्रवक्ता मोहम्मद मुश्फिक आलम ने धन्यवाद दिया। 

कार्यक्रम को संबोधित करने वाले वक्ताओं में फ्रेंड्स ऑफ तेजस्वी के प्रदेश उपाध्यक्ष मोहम्मद आलम एवं जिला युवा राजद प्रवक्ता संजीव ने कहा कि समय की पुकार है. फ्रेंड्स आॅफ  तेजस्वी  के इस बैनर के तले हम सभी को एकजुट होकर आवाम के हक के लिए जुल्मी सरकार के खिलाफ संकल्पित भाव से काम करने की जरूरत है । सहरसा जिला संयोजक फ्रेंड्स अॉफ तेजस्वी बरकत अली एवं युवा राजद प्रदेश सचिव रितेश कुमार ने कहा कि मौजूदा  मौजूदा समय में इस संगठन की मजबूती आवाम की हक की लड़ाई लड़ने का एक मजबूत विकल्प है. सभी को समर्पण भाव से काम  करने की जरूरत है । राजद झुग्गी झोपड़ी जिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष व पूर्व युवा अध्यक्ष मुरलीगंज शशिचंद्र उर्फ़ गोल्डू यादव एवं  फ्रेंड्स ऑफ तेजस्वी के नगर अध्यक्ष चंदन यादव ने कहा कि आज वक्त के जिस दहलीज पर हम खड़े हैं ऐसे परिस्थिति में हम बिना संघर्ष के आवाम को उनका हक और अधिकार नहीं दिला सकते, इसलिए स्थापित हुआ है फ्रेंड्स आॅफ तेजस्वी।  । संगठन स्थापना दिवस के अवसर मंजेश कुमार, रिंकेश कुमार, रिंकेश विवेक, रुपेश यादव, राजेश कुमार , रोशन यादव मेराज आलम, प्रभाष कुमार ,आशीष विक्रम, विकास कुमार छात्र नगर अध्यक्ष डेविड किंग गौरव राज, अभिषेक आनंद, योगेंद्र यादव आदि ने फ्रेंड्स ऑफ तेजस्वी के स्थापना दिवस पर अपनी बात रख कर फ्रेंड्स तेजस्वी के प्रति आस्था जताई।

मधेपुरा में मनाया फ्रेंड्स ऑफ तेजस्वी बिहार का चौथा स्थापना दिवस मधेपुरा में मनाया फ्रेंड्स ऑफ तेजस्वी बिहार का चौथा स्थापना दिवस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 04, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.