सुपौल: अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग: एक की मौत, तीन गंभीर

सुपौल जिले के पिपरा थाना इलाके के महेशपुर बाजार में एक थोक किराना व्यवसायी की दूकान पर लूट की नीयत से पहुंचे अपराधियों ने चार लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसमें एक व्यक्ति की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गई. वहीं तीन लोगों को गंभीर अवस्था में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गुरुवार की संध्या महेशपुर बाजार स्थित किराना थोक विक्रेता शंभू चौधरी के दुकान पर हथियार से लैस तीन बाइक पर सवार 09 अपराधी आ धमके. जिन्होंने दुकान में लूटपाट करना शुरू कर दी. जिसका विरोध करने पर अपराधियों ने दुकान पर मौजूद दुकानदार 65 वर्षीय शंभू चौधरी उसके पुत्र 35 वर्षीय गोविंद चौधरी, छोटे पुत्र 30 वर्षीय गौतम चौधरी एवं स्टॉप 50 वर्षीय श्याम  को गोली मार दी. घटना के बाद सभी अपराधी मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना पर भारी संख्या में आसपास के लोग घटनास्थल पर जुट गए. जिन्होंने सभी जख्मी को पिपरा पीएचसी लाया जहां गोविंद चौधरी ने दम तोड़ दिया. वहीँ गंभीर रूप से जख्मी 03 लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल सुपौल रेफर कर दिया गया. लेकिन सदर अस्पताल में पर्याप्त व्यवस्था नहीं रहने की वजह से तीनों जख्मी को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. 

घटना के बाद मौके पर पहुंची पिपरा पुलिस अपराधियों की धरपकड़ में जुटी है. वहीं एसपी मनोज कुमार, सदर डीएसपी कुमार इंद्रप्रकाश, इंस्पेक्टर वासुदेव राय सहित भारी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर मौजूद हैं. बताया जा रहा है कि अपराधियों द्वारा कितनी की लूट की गई. इसका स्पष्ट जानकारी नहीं मिल रहा है. घटना के बाद बाजार की सभी दुकानें स्वत:स्फूर्त बंद हो गई है. वहीं इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है.

(नि. सं.)

सुपौल: अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग: एक की मौत, तीन गंभीर सुपौल: अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग: एक की मौत, तीन गंभीर  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 04, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.