अतिक्रमण मुक्त करने के उद्देश्य से एसडीएम ने किया दौरा


मधेपुरा जिले के बिहारीगंज बाजार की मुख्य सड़क मार्ग समेत अन्य स्थलों पर अतिक्रमण मुक्त करने के उद्देश्य से एसडीएम ने दौरा किया. वे बिहारीगंज के गुदरी हाट, जेनरल हॉट, थाना रोड, जवाहर चौक समेत अन्य स्थलों पर जाकर संबंधित दुकानदारों को अपने-अपने हाथों में दूकान का सामान रखने की हिदायत दी और अतिक्रमित सरकारी जमीन को खाली करने का अल्टिमेटम भी संबंधित दूकानदारों को दिया.

मौके पर मौजूद एसडीएम राजीव रंजन सिन्हा ने बताया कि एक सप्ताह का समय दूकानदारों को दिया गया है, ताकि वे खुद अपने किए गए अतिक्रमण को खाली कर ले. इसके लिए संबंधित दुकानदारों को शनिवार से ही नोटिस तमिला का काम शुरू कर दिया जाएगा. इसके बावजूद भी लोग अगर नहीं मानेंगे तो संबंधित लोगों के विरुद्ध धारा 133 के तहत मामला दर्ज किया जाएगा. वहीं उन्होंने नया बाजार स्थित एक डेयरी संचालक को सरकारी जमीन पर दो-दो जेनरेटर बिठाए जानेवालों को भी उक्त जेनरेटर हटाने का निर्देश दिया. इसके अलावा धर्म कांटा वालों को सुबह 8:00 बजे से रात्रि के 8:00 बजे तक ही संचालन का निर्देश दिया. 

वहीं एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि जो हाट मालिक हैं उन्हें संबंधित भाड़ेदार को हर हाल में हाट मालिक को राशि का भुगतान करने की बात कही. वहीं इस मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रकाश कुमार, अंचलाधिकारी नागेश कुमार मेहता, थानाध्यक्ष अरुण कुमार, प्रखंड जदयू अध्यक्ष राजनीति साह, रालोसपा जिला अध्यक्ष रवि शंकर कुमार उर्फ पिंटू मेहता, अमित आनंद उर्फ टोली, अरुण जयसवाल, संजय ठाकुर, लालबाबू, सुभाष जायसवाल समेत अन्य ग्रामीण एवं कचहरी के कर्मी मौजूद रहे.

(रिपोर्ट: रानी देवी)

अतिक्रमण मुक्त करने के उद्देश्य से एसडीएम ने किया दौरा अतिक्रमण मुक्त करने के उद्देश्य से एसडीएम ने किया दौरा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 12, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.