दो दुर्घटना: ट्रैक्टर और ऑटो की टक्कर में चार घायल, छात्रा को मोटरसाइकिल ने मारी ठोकर


मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र में मीरगंज से रतन पट्टी गंगापुर पथ पर ट्रैक्टर और ऑटो की टक्कर में चार घायल हो गए. बताया गया कि मीरगंज से गंगापुर की ओर जा रही ऑटो जो मुरलीगंज से बाजार कर लौट रहे ग्रामीण सवारियों से भरी पड़ी थी और दूसरी तरफ से जो मिट्टी लेकर बांस बगीचे के पास से सड़क पर चढ रही ट्रैक्टर गति में थी। 

दोनों की आमने-सामने की टक्कर हुई, जिसमें (1) सझीमा देवी 65 पति छुटहरु मंडल गंगापुर वार्ड 8, (2)बिंदी ऋषिदेव 65 पिता तनक ऋषिदेव रमणी गंगापुर वार्ड 12, (3) पारो देवी 60 पति दीपनारायण पंडित रमणी गंगापुर13 (4) दीपनारायण पंडित पिता बिंदेश्वरी पंडित 13 (5)काला देवी 30 पति मुकेश साहनी रमणी वार्ड 8, (6) शारदा कुमारी 4 वर्ष पिता मुकेश साहनी को गंभीर चोटें आई. उन्हें मौके पर से लोगों ने उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया जहाँ मौजूद डॉक्टर लाल बहादुर ने सभी की स्थिति को गंभीर देखते बेहतर चिकित्सा के लिए मधेपुरा रेफर कर दिया. घटना में तीन टेंपो सवार के पैर में फ्रैक्चर पाया गया वहीँ दो के हाथ में फैक्चर पाया गया जिन्हें बेहतर चिकित्सा के लिए रेफर कर दिया गया।

वहीं दूसरी ओर इसी सड़क पर कुछ दूर आगे एक और दुर्घटना घटी. स्कूल से घर जा रही 13 वर्षीय छात्रा को मोटरसाइकिल से ठोकर छात्रा पैर टूट गया और बाइक सवार भी जख्मी हो गया. मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत रघुनाथपुर पंचायत के रतनपट्टी स्कूल से पढ़कर घर लौट रही छात्रा को मोटरसाइकिल सवार ने पीछे से मारी ठोकर जिसमें छात्रा का पैर बुरी तरह जख्मी हो गया। छात्रा मुरलीगंज थाना क्षेत्र के भलाई के निवासी केंदुला कुमारी उम्र 13 वर्ष पिता सीताराम प्रसाद भेलाही वार्ड 7 है. लड़की के दोनों पैर बुरी तरीके से दुर्घटनाग्रस्त हो गए. 

गौरतलब हो कि बाइक सवार घनश्याम यादव (उम्र 25 वर्ष) अपने गांव परसा से निमंत्रण देने गंगापुर रमणी जा रहे थे. आनन-फानन में लोगों ने घायल लड़की को उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया, जहां पर मौके पर मौजूद डॉ लाल बहादुर ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा रेफर कर दिया ।



दो दुर्घटना: ट्रैक्टर और ऑटो की टक्कर में चार घायल, छात्रा को मोटरसाइकिल ने मारी ठोकर दो दुर्घटना: ट्रैक्टर और ऑटो की टक्कर में चार घायल, छात्रा को मोटरसाइकिल ने मारी ठोकर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 23, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.