पुलिस सप्ताह पर किया गया वृक्षारोपण

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ परमानपुर ओपी प्रांगण में मंगलवार को पुलिस सप्ताह के अवसर पर ओपी अध्यक्ष झोंटी राम के नेतृत्व में वृक्षारोपण किया गया. 

इस संबंध में ओपी अध्यक्ष ने बताया कि बिहार पुलिस द्वारा 22 से 27 फरवरी तक मनाए जाने वाले पुलिस सप्ताह वास्तव में हाल के दिनों में हो रहे पुलिस पर जनता द्वारा हमले को देखते हुए जनता व पुलिस के बीच बढ़ रहे फासले को कम करने का एक प्रयास है. पुलिस जनता की हिफाजत के लिए एवं समाज में संवैधानिक व्यवस्था बनाए रखने का माध्यम मात्र है. जिसके लिए पुलिस को भी जनता के सकारात्मक मदद की आवश्यकता है. जिसके लिए दोनों तरफ विश्वास बनाए रखने की आवश्यकता है. इस बात का ख्याल रखते हुए पुलिस सप्ताह के दौरान वृक्षारोपण एवं बच्चों के बीच खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन कर पुलिस व जनता के बीच की दूरी को कम करने का प्रयास किया गया. 

इस दौरान थानाध्यक्ष के अतिरिक्त एस.आई. अमरकांत महाराज ए.एस.आई. विजय प्रसाद, थाना मैनेजर संजय कुमार, चौकीदार पवन कुमार, पप्पू कुमार, बटोही पासवान आदि उपस्थित थे.



पुलिस सप्ताह पर किया गया वृक्षारोपण पुलिस सप्ताह पर किया गया वृक्षारोपण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 23, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.