शोक संवेदना प्रकट करने सोनवर्षा के पूर्व विधायक पहुंचे मधेपुरा

मधेपुरा नगर परिषद् के पूर्व वार्ड पार्षद ध्यानी यादव के पिता एवं वार्ड नं 14 की पार्षद रेखा देवी के ससुर स्व. देवानी यादव के निधन पर शोक संवेदना प्रकट करने सोनवर्षा के पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना उनके जयपालपट्टी स्थित घर पर पहुंचे. पूर्व विधायक ने स्व. देवानी यादव के फोटो पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. परिजनों से मिलकर उन्होंने कहा कि स्व. यादव हमारे भी अभिवावक तुल्य थे. वो एक सज्जन आत्मा थे. उनके जाने से एक प्रकार से समाज को अपूरणीय क्षति हुई है. 

वहीं पूर्व विधायक समिधा ग्रुप के संचालक स्व. संदीप शांडिल्य के शोकाकुल परिजनों से मिलने उनके भी घर गए. संदीप के परिजनों से मिलकर पूर्व विधायक ने कहा कि घटना की सूचना प्राप्त होने पर यकीन ही नहीं हो रहा था कि ऐसा भी हो सकता है. उनके आत्महत्या की घटना से मर्माहत हूँ. उन्होंने कहा कि संदीप से मेरी कई मौकों पर मुलाकात हुई थी. वो एक जिंदादिल और सामाजिक कुशल लड़का था. वो कई युवाओं के प्रेरणा थे. पूर्व विधायक ने परिवार वालों से दुःख की इस घड़ी में हिम्मत रखने के लिए ढांढस बंधाया. 

मौके पर अंकेश गोप, गोपी पंडित, अमित कुमार मोनी, घनश्याम यादव, शम्भू सिंह आदि कई लोग मौजूद थे.

(नि. सं.)

शोक संवेदना प्रकट करने सोनवर्षा के पूर्व विधायक पहुंचे मधेपुरा शोक संवेदना प्रकट करने सोनवर्षा के पूर्व विधायक पहुंचे मधेपुरा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 21, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.