जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ने लिया वैक्सीन, बताया जीवनदायक

मधेपुरा के सिंहेश्वर स्थित जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज में गुरुवार को वैक्सीन लेने वाले स्वास्थ्यकर्मियों का उत्साह बढ़ाने के लिए मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. गौरीकांत झा आगे आये. जैसे ही उनका 30 वां नंबर आया, एक पुर्जा उनको दिया गया और वह उठकर वैक्सीन लेने के लिए सीधे वैक्सीनेशन कक्ष में दाखिल हुए. जहां डाटा ऑपरेटर ने उसके नाम को कंप्यूटर में फीड किया. उनके साथ डीआईओ डॉ. वीपीन कुमार गुप्ता, पैथौलोजी विभाग के एचओडी डॉ. बैधनाथ ठाकुर मौजूद थे. मेडिकल कॉलेज में प्रिंसिपल डॉ. गौरीकांत मिश्रा ने स्टूल पर बैठ कर जीएनएम से कोरोना वैक्सीन लगवाया. वैक्सीन लेने के बाद संवाददाता को उन्होंने बताया कि लोगों को किसी भी तरह की गलतफहमी में नहीं रहना चाहिए. वैक्सीन पूर्णतः सुरक्षित और जीवनदायिनी है. सभी लोग ससमय अपना नंबर आने पर वैक्सीन जरूर लगवाएं. 

वेक्सिनेशन का मिला सर्टिफिकेट

साथ ही वैक्सीन लेने के बाद डाटा ऑपरेटर ने तुरंत वैक्सीन लेने का प्रमाण पत्र प्रिंसिपल डॉ. मिश्रा को सौंप दिया. वहीं, पैथोलॉजी विभाग के हेड डॉ. बैद्यनाथ ठाकुर ने भी वैक्सीन लिया. वेक्सिनेशन के इंचार्ज सह एचओडी डॉ. मनोज कुमार ने बताया कि मेडिकल कॉलेज में रजिस्टर्ड 622 हेल्थ वर्करों में से किसी को आवश्यक काम है, तो वह एक दिन पहले या एक दिन बाद भी वैक्सीन ले सकते हैं.

मौके पर यूएनडी प्रसुन्न कुमार, डब्ल्यूएचओ के इफ्तार अली खान, मुकेश कुमार मिलन, विजय कुमार, मनिकांत कुमार व अन्य मौजूद थे.

जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ने लिया वैक्सीन, बताया जीवनदायक जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ने लिया वैक्सीन, बताया जीवनदायक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 21, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.