विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद जदयू कार्यकर्ताओं की समीक्षात्मक बैठक

मधेपुरा जिला के घैलाढ़ प्रखंड मुख्यालय के दुर्गा उच्च विद्यालय के प्रांगण में जदयू के प्रखंड अध्यक्ष राजकिशोर यादव की अध्यक्षता में चुनाव में हार को लेकर समीक्षात्मक बैठक आयोजित की गई.

बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में बिहार जदयू संगठन प्रभारी अशोक कुमार सिन्हा व जिला अध्यक्ष डॉ बिजेंद्र नारायण यादव भी शामिल थे । बैठक में कार्यकर्ताओं के बीच विधान सभा चुनाव में हुई हार पर गहन रूप से बूथ स्तरीय बात पर विस्तारपूर्वक बातचीत हुई। जिसमें कार्यकर्ताओ ने हार के वजह के कारण भी अपने अपने स्तर से जानकारी दी । बैठक में संगठन प्रभारी अशोक सिन्हा ने कार्यकर्ताओं से पार्टी में त्रुटि पर मंथन करते हुए कार्यकर्ताओं  को आश्वासन दिलाया कि जो जहाँ पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ असुविधा हो रही हो वो वरीय कार्यकर्ताओ के साथ शेयर करें । जिससे पार्टी में प्रेम और भाईचारा बना रहे। 

मौके पर भूपेंद्र कुमार, जिला महासचिव महाधन ठाकुर, राहुल कुमार यादव, घनश्याम राम, लाल बहादुर चौधरी, बिजेंद्र कुमार, राम प्रकाश गुप्ता, अशर्फी मेहता, रामदेव कामती आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद जदयू कार्यकर्ताओं की समीक्षात्मक बैठक विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद जदयू कार्यकर्ताओं की समीक्षात्मक बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.