खेत से 175 बोतल विदेशी शराब बरामद

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र अंतर्गत लालपुर सरोपट्टी स्थित लक्ष्मीनियां टोला के वार्ड नंबर 14 के एक खेत से सिंहेश्वर पुलिस ने इं. प्रशांत कुमार के नेतृत्व में छापा मार कर 175 बोतल विदेशी शराब बरामद किया.
 

इस बावत बताया गया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि रात में 50 कार्टन विदेशी शराब आया है. जिसका कुछ लोगों के द्वारा खेत में शराब रखकर शराब का कारोबार किया जा रहा है. वहीं यह भी सूचना मिली कि शराब तस्कर द्वारा शराब का निर्माण भी किया जाता है. सूचना की पुष्टि के लिए इं. प्रशांत कुमार के साथ थानाध्यक्ष रणवीर कुमार, एसआई रामेश्वर साफी, एएसआई शंभू ठाकुर और पुलिस बल के साथ लालपुर सरोपट्टी के लक्ष्मीनियां टोला वार्ड नंबर 14 में छापेमारी की गई. काफी खोजबीन और मसक्कत के बाद शराब के खेत में बिछाया हुआ मिला. 

थानाध्यक्ष श्री कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि इस छापेमारी में कुल 65.625 लीटर विदेशी शराब व लगभग अर्धनिर्मित 8 लीटर देशी शराब बरामद किया गया, जिसमें विदेशी शराब में मेकडोवेल 375 एमएल का 110 पीस 41.25 लीटर, रॉयल स्टैग 375 एमएल 45 पीस 16.875 लीटर, 375 एमएल के इम्पेरियल ब्लू 20 पीस 7. 500 लीटर शराब बरामद किया गया. इसके साथ ही शराब निर्माण में उपयोग होने वाले एक एचपी गैस सिलिंडर व 4 टीना बरामद किया गया है. थानाध्यक्ष श्री कुमार ने बताया कि अभी मामले में संलिप्त लोगों की जानकारी लेते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है.

वहीं इस मामले की सूचना पर उत्पाद विभाग ने भी लक्ष्मीनियां टोला में कुछ संदिग्ध लोगों के यहा छापेमारी की लेकिन उनके हाथ कुछ नहीं लगा.

खेत से 175 बोतल विदेशी शराब बरामद खेत से 175 बोतल विदेशी शराब बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.