आर्म्स एक्ट मामले में पिता-पुत्र गिरफ्तार, जेल गये

 मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने मंगलवार की रात शहर के आजाद टोला में छापेमारी कर चार माह से फरार रहे आर्म्स एक्ट सहित अन्य धारा के आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि अगस्त माह में आजाद टोला वार्ड नंबर 9 निवासी बवीता कुमारी ने आवेदन देकर आरोप लगाया कि उमेश यादव और उनके पुत्र अखिलेश कुमार ने घर में घुस कर मेरे साथ दुर्व्यवहार किया. उसे पकड़ लिया तो वे गोली फायरिंग करते हुए भाग निकला. घटना को लेकर मामला दर्ज करते हुए तत्काल आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की लेकिन आरोपी फरार था. पुलिस ने कई बार छापेमारी की लेकिन आरोपी पकड़ में नहीं आया.

मंगलवार को गुप्त सूचना मिली कि आरोपी घर पर देखा गया तो तत्काल अनुसंधानकर्ता प्रदीप कुमार ने पुलिस बल के साथ आरोपी के घर छापेमारी कर पिता उमेश यादव और पुत्र अखिलेश को गिरफ्तार कर लिया.

थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों गिरफ्तार आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में न्यायालय में भेजा गया जहां न्यायालय ने दोनों को जेल भेज दिया.

आर्म्स एक्ट मामले में पिता-पुत्र गिरफ्तार, जेल गये आर्म्स एक्ट मामले में पिता-पुत्र गिरफ्तार, जेल गये Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.