जमीनी विवाद को लेकर हुए मारपीट में आर्मी में कार्यरत समेत दो आरोपी गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना अंतर्गत झिटकिया गांव वार्ड नं 07 में पुराने जमीनी विवाद को लेकर आपस में मारपीट में दोनों पक्षों में से एक-एक जख्मी ओर चोटिल हुए थे, जिसमें दोनों पक्ष से आवेदन दिया गया था. 

आवेदन के आधार पर एक पक्ष राम नारायण यादव की तरफ से दो व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. 

रामनारायण यादव ने आवेदन में 20 को नामजद अभियुक्त बनाया है. वहीं द्वितीय पक्ष सुबधन यादव के तरफ से 9 को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. जिसमें दो अभियुक्त दीपनारायण यादव और विपिन यादव जो आर्मी में कार्यरत हैं, उन्हें  गिरफ्तार कर जेल भेज गया. जबकि दोनों पक्ष से दो-दो व्यक्ति को गिरफ्तार कर थाना लाया गया था. 

वहीं इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष रामनारायण यादव ने बताया कि एक पक्ष दीपनारायण यादव के आवेदन के आधार पर जमानतीय धारा में केस दर्ज होने के कारण पीआर बॉन्ड पर द्वितीय पक्ष के अभियुक्त को थाना से बेल दिया गया. प्रथम पक्ष के आवेदक द्वारा दिये गए आवेदन में धारा 307, 379, के अंतर्गत केस दर्ज होने के कारण द्वितीय पक्ष के आवेदक एवं आवेदक के साथ आये एक अभियुक्त को विधिवत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

जमीनी विवाद को लेकर हुए मारपीट में आर्मी में कार्यरत समेत दो आरोपी गिरफ्तार जमीनी विवाद को लेकर हुए मारपीट में आर्मी में कार्यरत समेत दो आरोपी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.