मधेपुरा शहर में कार का शीशा तोड़कर बदमाश ने उड़ाये चार लाख रुपये और लैपटॉप

मधेपुरा जिला मुख्यालय में अज्ञात बदमाश ने शुक्रवार को एक कार का शीशा तोड़कर गाड़ी मे रखे चार लाख रूपये और लैपटॉप उड़ा लिया । पीड़ित ने सदर थाना मे आवेदन देकर घटना की जानकारी दी है ।

पीडि़त मछबखड़ा वार्ड नंबर 9 निवासी मो० मकसूद आलम ने सदर थाना में आवेदन देकर कहा कि 13 नवम्बर को 11:30 बजे दिन के आसपास स्टेट बैंक से हेमन्त यादव ने पांच लाख रूपये की निकासी की जो मैंने उनसे पैंचा के रूप में लिया था। रूपया लेकर हेमन्त यादव के कार से राज होटल गये जहां हेमन्त कार से उतर गए और मैं कार से डीआरडीए कार्यालय गया. वहाँ कार लगाकर पांच लाख में से एक लाख रूपये निकालकर साथ रख लिया और चार लाख रूपया एक लाल झोला में रखकर कार के डैशबोर्ड के डिक्की में रखकर कार को लॉक कर कुछ काम को लेकर बाजार चले गये । लगभग 2:20 में काम कर लौटने पर डीआरडीए कार्यालय परिसर मे लगे कार के पास पहुंचे तो देखा कि कार का शीशा टूटा हुआ है और गाड़ी का डैशबोर्ड का लॉक टूटा है. उसमें रखे रूपये भरा थैला गायब है और साथ ही गाड़ी में रखा लैपटॉप भी गायब है।

उन्होने आशंका व्यक्त किया किसी अज्ञात बदमाश ने घटना को अंजाम दिया है। उन्होने थानाध्यक्ष से अनुरोध किया मामले की जांच करते मामला दर्ज कर बदमाश को गिरफ्तार कर चोरी गए रूपये और लैपटॉप बरामद किया जाय ।

थानाध्यक्ष  सुरेश कुमार सिंह ने कहा कि प्रथम द्रष्टया मामला संदेहास्पद प्रतीत होता है, फिलहाल मामला दर्ज किया गया है. मामले की जांच हर बिन्दू पर की जा रही है। 



मधेपुरा शहर में कार का शीशा तोड़कर बदमाश ने उड़ाये चार लाख रुपये और लैपटॉप मधेपुरा शहर में कार का शीशा तोड़कर बदमाश ने उड़ाये चार लाख रुपये और लैपटॉप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.