बाइक सवार ने 4 वर्षीय बच्चे को मारी ठोकर, गंभीर रूप से जख्मी

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के अर्राहा-महुआ-दिघरा पंचायत के पिपराही गांव वार्ड नंबर 8 में बजरंगबली पूरब टोला के समीप दिवाली के रोज 7 बजे रात्रि को एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने बच्चे को ठोकर मार दी. जिससे बच्चा गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

मिली जानकारी के अनुसार दीपावली की रात पिपराही गांव वार्ड नंबर 8 निवासी प्रकाश कुमार यादव अपने भतीजे 4 वर्षीय हरिओम कुमार और बच्चों के साथ अपने कुछ रिश्तेदारों के घर प्रणाम करने निकले थे कि बजरंगबली पूरब टोला के समीप अचानक उसी रास्ते से गांव के ही रंजीत कुमार, पिता औरन यादव एवं ललन पासवान, पिता रामकिशुन पासवान भान, वार्ड नंबर 1 निवासी ये दोनों व्यक्ति अपाचे बाइक पर सवार होकर तेज रफ्तार से आये और 4 वर्षीय हरिओम को ठोकर मार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. हल्ला होने पर ग्रामीण भी इकट्ठा हो गए. बाइक सवार दोनों व्यक्ति को रोका गया और घायल बच्चों के इलाज के लिए कहा गया. 

वहीं तब तक में दोनों बाइक सवार के परिजन भी जख्मी बच्चे के घर पहुंच कर घायल बच्चों का ईलाज में होनेवाले खर्च के लिए पैसे देने की बात कही. वहीं घायल बच्चों को इलाज के लिए पीड़ित के परिजन एक निजी क्लिनिक में इलाज करवाने ले गए, जहां उन्हें अस्पताल में दो दिन तक भर्ती रखा. वहीं जब जख्मी के पिता जयनन्दन यादव इलाज में खर्च हुए पैसे की मांग की तो बाइक सवार के दोनों परिजन ईलाज में हुए खर्च का पैसा देने से मुकर गए. 

इधर जब पीड़ित के परिजनों ने घायल बच्चे के साथ थाना में आवेदन देने पहुंचे तो घैलाढ़ थाना अध्यक्ष रामनारायण यादव आवेदन लेने से इनकार कर रहे थे. पीड़ित के परिजनों द्वारा आवेदन लेने के लिए थाना अध्यक्ष के पास पीड़ित बहुत देर तक गुहार लगाई, तब जाकर थाना अध्यक्ष के द्वारा आवेदन लिया गया.

बाइक सवार ने 4 वर्षीय बच्चे को मारी ठोकर, गंभीर रूप से जख्मी बाइक सवार ने 4 वर्षीय बच्चे को मारी ठोकर, गंभीर रूप से जख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.