एस्कॉर्ट जिप्सी से शराब बरामदगी मामला: हिरासत से फरार आरोपी सिपाही मामले में दारोगा निलम्बित

मधेपुरा एसपी ने पुलिस हिरासत से फरार आरोपी सिपाही मामले में सदर थाना में तैनात ओडी पुलिस पदाधिकारी को निलम्बित कर दिया है और थानाध्यक्ष से शो-कॉज मांगा है। जाहिर है एसपी की कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप  मच गया है ।

मालूम हो कि एसपी के एस्कॉर्ट जिप्सी से बरामद शराब मामले में एसपी ने सुरक्षा में लगे दो सिपाही और एक जिप्सी के चालक के खिलाफ मामला दर्ज करते जेल भेज दिया था.जबकि मामले संलिप्त एक सिपाही के जांच की जा रही थी और उसे पुलिस अभिरक्षा में सदर थाना मे रखा गया था । जहां से सिपाही फरार हो गया । एसपी ने पुलिस  की लापरवाही को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई की है।

एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि सदर थाना में आरोपी सिपाही अमर कुमार को पुलिस  हिरासत में रखा गया था । गुरुवार की रात थाना में सिपाही पूछताछ के लिए पहुंचे तो सिपाही गायब पाया गया । इसी मामले को लेकर कर्तव्यहीनता के आरोपी सदर थाना मे ओडी में तैनात दरोगा शत्रुघ्न प्रसाद सिंह  को निलम्बित कर दिया गया है और  सदर थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह को शोकाॅज करते हुए  स्पष्टीकरण मांगा गया है।

एसपी ने कहा कि फरार सिपाही की गिरफ्तारी के लिए न्यायालय से वारंट की मांग की गई है, इसके बावजूद वह पुलिस पकड़ में नहीं आता है तो कुर्की जप्ती की कार्रवाई की जायेगी।

एसपी ने कहा कि फरार सिपाही की गिरफ्तारी  के लिए लगातार छापामारी की जा रही है। उन्होने कहा किसी भी स्थिति में ऐसी हरकत करने वाले पुलिस पदाधिकारी बख्शे नहीं जायेंगे। 



एस्कॉर्ट जिप्सी से शराब बरामदगी मामला: हिरासत से फरार आरोपी सिपाही मामले में दारोगा निलम्बित एस्कॉर्ट जिप्सी से शराब बरामदगी मामला: हिरासत से फरार आरोपी सिपाही मामले में दारोगा निलम्बित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.