चौसा थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई के लिखा गया डीआईजी को, फरार सिपाही की तलाश में जुटे दो डीएसपी

मधेपुरा में फरार सिपाही की तलाश में दो एसडीपीओ के नेतृत्व मे पुलिस खाक छान रही है । पुलिस सिपाही के मोबाइल लोकेशन जांच करने में जुटी है लेकिन घटना के चौबीस घंटे बाद भी सिपाही कहां है, पुलिस को पता नहीं चल पाया है । 

दूसरी ओर चौसा के थानाध्यक्ष पर गाज गिरना तय माना जा रहा है. इस बावत एसपी ने डीआईजी को लिखा है

गुरूवार की रात सदर थाना के पुलिस हिरासत से सिपाही अमर फरार हो गया । एसपी ने लापरवाह ओडी पुलिस पदाधिकारी को निलम्बित कर दिया है ।

एसपी ने फरार सिपाही की गिरफ्तारी के मधेपुरा के एसडीपीओ अजय कुमार यादव और  उदाकिसुनगंज के एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम गठित कर सिपाही गिरफ्तारी की जिम्मेदारी दी है । दोनो एसडीपीओ ने फरार सिपाही  का मोबाइल लोकेशन लेकर कार्रवाई की लेकिन  खाली हाथ है ।

सूत्र की माने तो सिपाही का मोबाइल लोकेशन भी कुछ पता नहीं चल सका है ।

मालूम हो कि एसपी के एस्कॉर्ट जिप्सी से बरामद शराब मामले मे एसपी ने चार पुलिस निलम्बित और चौसा थानाध्यक्ष को शोकाॅज मांगा गया था । जांच में निलम्बित सिपाही ने एसपी को बताया था कि सिपाही अमर ने कहा था कि चौसा थाना पुलिस शराब देगा और  चौसा पुलिस ने ही शराब  उपलब्ध कराया था। पुलिस जांच में इसकी पुष्टि हुई । चौसा पुलिस पर गाज गिरना तय है जिसका संकेत एसपी ने दिया है।



चौसा थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई के लिखा गया डीआईजी को, फरार सिपाही की तलाश में जुटे दो डीएसपी चौसा थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई के लिखा गया डीआईजी को, फरार सिपाही की तलाश में जुटे दो डीएसपी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.