सड़क का हाल बेहाल, ग्रामीणों में आक्रोश

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र के लक्ष्मीनियां से परमानपुर ओपी जाने वाली सड़क का हाल बेहाल है, जिसको लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश देखने को मिला. 

बताते चलें कि एक तरफ सरकार ने जहां हर गांव मोहल्ले की गली सड़क को पक्की करने की योजना चला रखी है वहीं दूसरी तरफ आजादी के कितने दिन बीत जाने के बाद भी प्रखंड क्षेत्र से सभी दिशा में गुजरने वाली सड़क का हाल बेहाल है. 

जबकि कई हजारों की आबादी वाले गांव के लोगों को प्रखंड कार्यालय आने जाने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है. खासकर वर्षा के दिनों में लोगों के लिए अभिशाप बन जाता है. जबकि 2 माह पूर्व ही सांसद दिनेश चंद्र यादव के द्वारा प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना अंतर्गत लक्ष्मीनियां से चित्ती पथ की लंबाई 5.240 किलोमीटर की प्राक्कलित राशि 3 करोड़ 2 लाख 50 हजार 7 सौ रुपए का शिलान्यास किया गया है लेकिन संवेदक द्वारा अभी तक कुछ नहीं किए जाने को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश है. 

ग्रामीण मिश्री लाल यादव, खगेश यादव, कीरो यादव, महेंद्र चौधरी, संतोष कुमार, चंद्र शेखर चौधरी, डोमी दास, सोनू कुमार, ओम कुमार, रंजीत कुमार, मनीष कुमार, अभिनन्दन कुमार, सुरेंद्र साह आदि सैकड़ों ग्रामीणों का कहना है कि कार्यस्थल पर बोर्ड में कार्य प्रारंभ की तिथि मार्च से ही करने का है लेकिन वरीय पदाधिकारी एवं संवेदक की मिलीभगत से कार्य अभी तक शुरू नहीं हो पाया है. जबकि ग्रामीणों ने बताया कि बरसात के दिनों में हम लोगों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता है. अगर समय से कार्य को पूरा कर लिया जाता तो आम लोगों का आवागमन में काफी सुविधा होती. वहीं लोगों ने बताया कि संवेदक की लापरवाही के कारण हम लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.



सड़क का हाल बेहाल, ग्रामीणों में आक्रोश सड़क का हाल बेहाल, ग्रामीणों में आक्रोश Reviewed by Rakesh Singh on October 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.