दुर्गा पूजा को शांति से मनाने का निर्णय, असामाजिक तत्वों पर रहेगी पुलिस की नजर

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ में आगामी दुर्गा पूजा को लेकर थाना परिसर में शांति समिति की बैठक थानाध्यक्ष रामनारायण यादव की अध्यक्षता में हुई. 

बैठक में कोविड 19 को देखते हुए सादगी के साथ शांतिपूर्ण और सौहार्दपूर्ण वातावरण में दुर्गा पूजा मनाने का निर्णय लिया गया. वहीं सीओ चंदन कुमार ने लोगों से आग्रह किया कि दुर्गा पूजा शांतिपूर्वक व भाईचारा के वातावरण में मनाई जाए, ताकि पूजा के दौरान श्रद्धालु पूजा व मेला में खुशी-खुशी भाग ले सकें. असामाजिक तत्वों पर प्रशासन की कड़ी नजर रहेगी. किसी भी प्रकार की संदिग्ध सूचना प्रशासन को तुरंत दें ताकि उसपर तुरन्त कार्रवाई की जा सके. 

उन्होंने कहा कि दुर्गा पूजा शुरू होने से पूर्व सभी दुर्गा पूजा समिति के अध्यक्ष, सचिव व अन्य सभी सदस्यगण कोविड-19 जांच अनिवार्य रूप से कराना सुनिश्चित करें. बैठक में कोविड-19 से बचाव एवं रोकथाम के मद्देनजर सादगी के साथ शांतिपूर्ण और सौहार्दपूर्ण वातावरण में दुर्गा पूजा मनाने का निर्णय लिया गया. पूजा के दौरान किसी भी प्रकार की भीड़-भाड़ नहीं लगाने की बात कही गई. सामाजिक दूरी का अनिवार्य रूप से पालन करें. पूजा समिति इसे सुनिश्चित करें. इसके अलावे पूजा आयोजन को लेकर विधि-व्यवस्था पर विस्तृत चर्चा की गई. सभी पूजा पंडालों में सीसीटीवी कैमरा, मास्क एवं सैनिटाइजर अनिवार्य रूप से बहाल कराने की बात कही. 

वहीं मौके पर प्रमुख सुमन देवी, बीडीओ संजीत कुमार, बैंक मैनेजर रानी कुमारी आदि सहित जनप्रतिनिधि उपस्थित थे.

दुर्गा पूजा को शांति से मनाने का निर्णय, असामाजिक तत्वों पर रहेगी पुलिस की नजर दुर्गा पूजा को शांति से मनाने का निर्णय, असामाजिक तत्वों पर रहेगी पुलिस की नजर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.